होम / UP CRIME NEWS: बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े टीचर के साथ की मारपीट

UP CRIME NEWS: बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े टीचर के साथ की मारपीट

• LAST UPDATED : January 27, 2023

UP CRIME NEWS: (Bike riding miscreants beat up the teacher in broad daylight): आजमगढ़ जिले में बाइक सवार बदमाशों ने टीचर के साथ मार पिट कर उन्हें अधमरा कर दिया। स्थानीय लोगों ने शिक्षक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया।

लोहे के रॉड और पंच से किया हमला

दरअसल यह घटना आजमगढ़ क्षेत्र के कलान माहुल मार्ग के निकट रामपुर गांव की है। जहां राजेपुर सुबंसा निवासी प्रदीप कुमार सिंह सुल्तानपुर जिले के कलान स्थित श्री विश्वनाथ महाविद्यालय में टीचर हैं। 26 जनवरी के दिन महाविद्यालय में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम मना कर वे अपने साथी अध्यापक फतेह बहादुर सिंह के साथ बाइक से घर जा रहे थे। वो रामपुर खुर्द गांव के समीप पहुंचे।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-crime-news-gang-caught-in-kanpur-goods-worth-crores-recovered/

जहां दो बाईकों पर तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक किया। बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए उनका रास्ता रोक दिया और उन पर लोहे के रॉड और पंच से हमला कर दिया। जब तक टीचर (प्रदीप सिंह) बेहोश नहीं हुए तब तक हमलावर उन पर हमला करते रहे। घटना को अंजाम देकर सारे बदमाश मौके से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

थोड़ी देर में मौके पर स्थानीय लोग पहुंच गए और पीड़ित को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पवई पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने टीचर की गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। इस घटना से पुरे इलाके में दहशत का माहौल है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

छः अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में छः अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ किया है। इस मामले में पुलिस अभी तक किसी अपराधी को नहीं पकड़ पाई है। पुलिस इस मामले की छान बिन कर रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox