होम / KANPUR NEWS: बर्थडे को लेकर विवाद, पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे खुद कर दी जान

KANPUR NEWS: बर्थडे को लेकर विवाद, पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे खुद कर दी जान

• LAST UPDATED : January 27, 2023

KANPUR NEWS: (Controversy over birthday, husband and wife commit suicide in front of train) : कानपुर जिले से बड़ा ही चौंकाने वाला मामला समाने आया है। एक मामूली विवाद में पति – पत्नी ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।

एक ही कंपनी में करते थे काम

राज किशोर नाम का युवक और उनकी पत्नी अंजना दोनों एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। दोनों पति-पत्नी कंपनी से वापस आते समय कानपूर के चौबेपुर पुलिस सर्कल में पड़ने वाले मंधाना स्टेशन से ट्रेन से एक साथ यात्रा किया करते थे। अंजना किसी दोस्त के बर्थडे पार्टी से देर शाम मंधाना रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

ALSO READ – https://indianewsup.com/up-crime-news-bike-riding-miscreants-beat-up-the-teacher-in-broad-daylight/

ट्रेन के आगे खुद कर दी जान

अंजना के बर्थडे पार्टी से देर से आने की वजह से पति राजकिशोर ने नाराज़ होकर उसे जमकर फटकार लगा दी। जिसके बाद दोनों के बीच पहले थोड़ी बहस हुए और फिर लड़ाई हो गई। इसके बाद जैसे ही ट्रेन करीब आई, दोनों रेलवे ट्रैक पर जा गिरे, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जब वह घर नही लौटे तो उनकी 3 बेटियां और 1 बेटा ने उन्हें ढूंढ़ना शुरू कर दिया।

ये है पूरा मामला?

पति राजकिशोर और पत्नी अंजना दोनों एक ही निजी कंपनी में काम करते थे और रोज एक साथ ट्रेन से घर आते जाते थे। घटना वाले दिन पति राजकिशोर स्टेशन पर पत्नी का इंतज़ार कर रहा था। लेकिन पत्नी बिना बताए दोस्ती की बर्थडे पार्टी में चली गई। पत्नी उस दिन स्टेशन पर देर से पहुंची।

जिसके बाद राज किशोर नाराज हो गया और उनकी पत्नी के साथ लड़ने झगड़ा लगा। दोनों ने गुस्से में आकर आपा खो दिया और फिर दोनों ने ट्रेन के आगे खुद कर जान दे दी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद बच्चो का रो-रोकर बुरा हाल है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox