होम / 175 Students of CSE Got Placement: सीएसई के 175 स्टूडेंट्स का सरकारी तथा गैर सरकारी संस्थाओं में हुआ चयन

175 Students of CSE Got Placement: सीएसई के 175 स्टूडेंट्स का सरकारी तथा गैर सरकारी संस्थाओं में हुआ चयन

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज़, कानपुर:
175 Students of CSE Got Placement: उत्तर प्रदेश की चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय यानी सीएसए के 175 छात्र-छात्राओं का वर्ष 2021 में विभिन्न विभागों एवं संस्थाओं में चयन हो गया है। विश्वविद्यालय के सेवायोजन प्रभारी डॉ ए एल जाटव ने बताया है कि यह आंकड़े 2021 जनवरी से नवंबर तक के हैं। अभी कई विभागों एवं संस्थाओं के परिणाम आना बाकी हैं । 52 छात्र-छात्राओं का ऑन कैंपस विभिन्न संस्थाओं में चयन हो गया, जबकि ऑफ कैंपस 86 छात्र-छात्राओं का चयन हुआ है।

कृषि स्टूडेंट्स की मांग में बढ़ोत्तरी 175 Students of CSE Got Placement

डॉक्टर जाटव ने बताया है कि बैंकों में 15, कृषि विभाग में 16, असिस्टेंट प्रोफेसर में 5, फॉरेस्ट रेंजर में 3, गन्ना विभाग, नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड एवं कृभको तथा अन्य विभागों एवं एनजीओ में कुल 86 छात्र-छात्राओं का चयन हुआ है। जबकि ऑन केंपस प्लेसमेंट में एचसीएल, आईडीबीआई बैंक, भारत एग्रो एवं यूपी एस आर एल एम सहित अन्य संस्थाओं में 52 छात्र-छात्राओं का चयन हुआ है। चयनित हुए छात्र-छात्राओं में स्नातक, परास्नातक एवं पीएचडी तथा नेट उत्तीर्ण शैक्षिक योग्यता वाले छात्र हैं।

प्लेसमेंट्स का बना नया रिकॉर्ड 175 Students of CSE Got Placement

विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ खलील खान ने बताया है कि कृषि अभियंत्रण महाविद्यालय इटावा के 37 छात्र-छात्राओं का विभिन्न विभागों और संस्थाओं में चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर डीआर सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं, और कहा है कि विश्वविद्यालय के 138 छात्र छात्राओं के चयन से नया कीर्तिमान स्थापित हुआ है।

Also Read: Priyanka Formula For UP Vidhan Sabha 2020 : यूपी विधान सभा 2020 के लिए क्या है प्रियंका का फामूर्ला 45

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox