होम / Lucknow Acid Attack: दबंगों के हौसले बुलंद, राजधानी में घर में घुस मां-बेटे पर एसिड से हमला

Lucknow Acid Attack: दबंगों के हौसले बुलंद, राजधानी में घर में घुस मां-बेटे पर एसिड से हमला

• LAST UPDATED : January 29, 2023

Lucknow Acid Attack: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बेहद सनसनी खब़र सामने आई हैं। जहां दबंगों के हौसले अब इतने बुलंद हो चुके है कि अब वो घर में घुसकर मां-बेटे पर एसिड से हमला कर रहे है। जहां दोनों मां-बेटे बुरी तरह से जल गए है, जिसके बाद अब उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब उनका इलाज चल रहा है। जहां एसिड अटैक के बाद ही हमलावर मौके पर फरार हो गए हैं। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी चुकी हैं। इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।

बता दें अपको कि ये घटना लखनऊ के गोमतीनगर में विरामखंड 3 की है। जहां की रहने वाली 40 साल की अनीता वर्मा और उनके 16 साल के बेटे विकास वर्मा पर कुछ दबंगों ने एसिड से हमला कर दिया है।

मां-बेटे की हालत बहुत गंभिर

वह बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उस के बाद वो उनके घर में घुसे और फिर दोनों मां बेटे पर एसिड फेंककर मौके पर फरार हो गए। उतने में ही मां-बेटे की चीख सुनकर आसपास के सारे लोग वहां इकठा हो गए, फिर इस के बाद पुलिस को इस हादसे कि सूचना दी थी। पुलिस ने उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवाया है। उन दोनों मां-बेटे की हालत बहुत गंभिर है।

कौन है ये हमलावर? सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें

पुलिस के मुताबिक बाइकसवार आरोपी युवकों की तस्वीर रास्ते में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जहां आरोपी हाथ में एसिड लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, और उस में से एक युवक के हाथ में एसिड की बोतल है। कौन थे ये हमलावर और उन्होंने क्यो दोनों मां बेटे पर ये एसिड अटैक  किया? इन सवालों के जवाब अभी तक साफ नहीं हो पाए। पुलिस के मुताबिक एसिड अटैक में अनीता वर्मा और उनके बेटे विकास वर्मा गंभीर रूप से जले हुए हैं। इस मामले की जांच में पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई  हैं।

ये भी पढ़ें Weather Update : यूपी में कम होने जा रही सर्दी, क्या है IMD का पूर्वानुमान

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox