होम / Havan For Captain Varun: जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे कैप्टन वरुण सिंह के लिए हुआ हवन-पूजन

Havan For Captain Varun: जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे कैप्टन वरुण सिंह के लिए हुआ हवन-पूजन

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज़, बरेली:
Havan For Captain Varun: कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में एकमात्र बचे कैप्टन वरुण सिंह के जल्द ठीक होने के लिए बरेली के साईं मंदिर में गुरुवार दोपहर हवन-पूजन किया गया और हादसे में शहीद हुए जनरल बिपिन रावत और उनके साथियों को श्रद्धांजलि भी दी गई। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। तमिलनाडु में सेना के हेलीकॉप्टर हादसे में जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोग शहीद हो गए। जबकि कैप्टन वरुण ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जो जीवित हैं और वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। उनके लिए पूरे देश में दुआओं का दौर जारी है।

जल्द स्वस्थ होने की कामना की Havan For Captain Varun

इसी कड़ी में आज बरेली के साईं मंदिर में आज भक्तों ने बाबा साईं नाथ से कैप्टन वरुण के लिए दुआ कर जल्द स्वस्थ करने की कामना की और उनके जल्द ठीक होने के लिए हवन भी किया गया। इस मौके पर साईं नाथ मंदिर के पुजारी पंडित सुशील पाठक ने बताया कि कैप्टन वरुण बहादुर हैं। भगवान साईं नाथ उन्हें जल्द स्वस्थ कर देंगे। आज उनके मंदिर में शहीदों को श्रद्धांजलि देने और कैप्टन वरुण के स्वास्थ्य लाभ के लिए किए गए हवन पूजन में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

एडीजी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि Havan For Captain Varun

गुरुवार सुबह एडीजी ऑफिस में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें एडीजी अविनाश चंद्र के साथ उनका पूरा स्टाफ मौजूद रहा। सभी ने श्रद्धांजलि देने के बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर प्रार्थना की। इसी के साथ ही अस्पताल में भर्ती कैप्टन वरुण के जल्द ठीक होने के लिए ईश्वर से कामना की गई।

Havan For Captain Varun

Read More: Seven Lakh Cash and Jewelery Loot : दिनदहाड़े सर्राफा कर्मचारी को मारी गोली, सात लाख नकदी व जेवरात लुटे

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox