होम / up crime news: चार बच्चों की मां ने एक प्रेमी संग मिलकर किया दूसरे प्रेमी का हत्या

up crime news: चार बच्चों की मां ने एक प्रेमी संग मिलकर किया दूसरे प्रेमी का हत्या

• LAST UPDATED : January 31, 2023

up crime news: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में प्रेम प्रसंग में हत्या का वारदात सामने आया है। एक महिला ने अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर केश दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने निशानदेही के तौर पर कुल्हाड़ी और मृतक का फ़ोन बरामद कर लिया है। बता दे,आरोपी महिला के दो बेटे व दो बेटियां हैं।

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष

यह मामला गिरवां थानाक्षेत्र के दुर्गापुर गांव निवासी अर्जुन उर्फ छोटे की है। जिसकी उम्र 18 साल थी। अर्जुन रविवार की रात अपने घर से करीब 100 मीटर की दूर स्थित पशुबाड़े में सोने गया था। अगले सुबह बड़ा भाई भैरमदीन मवेशियों को चारा देने पहुंचा तो अर्जुन का लहूलुहान शव चारपाई पर पड़ा मिला। जिसमे अर्जुन के गले और सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया था। बड़े भाई ने ग्रामीणों के साथ पुलिस को इस घटना की सूचना दी। मौके पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के साथ कोतवाली प्रभारी मनोज शुक्ला, अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र और सीओ नितिन कुमार भी पहुंचे।

also read- https://indianewsup.com/up-board-exams-admit-card-2023-up-board-secretary-divyakant-shukla-gave-important-information-on-10th-and-12th-admit-cards/

 दो लोगों पर लगाया आरोप

बड़े भाई ने बताया कि रात में अर्जुन का फोन आया और उसने बताया कि गांव की बिटोला यादव और मुन्ना पांडेय दरवाजा खोलने के लिए कह रहे हैं। लेकिन मैंने उसे दरवाजा खोलने से मना किया और कहा कि उनसे कह दो कि कल मिलने आएं। भैरमदीन (बड़े भाई ) का आरोप है कि मुन्ना और बिटोला ने मिल कर अर्जुन की हत्या की है। अर्जुन के पिता ने थाने में मुन्ना पांडेय और बिटोला यादव के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराया है।

पति पत्थर काटने का करता है काम

पुलिस ने बताया कि बिटोला का पति दिल्ली में पत्थर काटने का काम करता है और अर्जुन उसके साथ ही नौकरी करता था। बिटोला नामक महिला का गांव के ही मुन्ना पांडेय से प्रेम संबंध थे। इसी बीच बिटोला का अर्जुन से भी उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। मुन्ना को इस प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने बिटोला के साथ मिलकर अर्जुन कि हत्या कर दी।

20 फरवरी को होनी थी शादी

अर्जुन 15 दिन पहले दिल्ली से अपने गांव आया था। 20 फरवरी को मटौंध थाना क्षेत्र के ग्योरा मुगली गांव में उसकी शादी होनी थी। परिवार में शादी की तैयारी चल रहीं थी। पिता और बड़े भाई ने पुलिस को बताया कि हत्यारोपी बिटोला का पति लाला यादव भी दिल्ली में अर्जुन के साथ रहकर है।

अर्जुन के घर आया था आरोपी

भैरमदीन ने बताया कि रविवार की शाम करीब 5 बजे मुन्ना पांडेय उसके भाई (मृतक अर्जुन) को अपने साथ ले जाने आया था। मुन्ना ने मेरे भाई अर्जुन से कहा था कि एक काम से गांव चलना है। अर्जुन के मना करने पर मुन्ना ने मुझे 20 हजार रुपये का लालच दिया और कहा कि अपने भाई को मेरे साथ भेज दो। भैरमदीन ने मुन्ना पर आरोप लगाया कि वह उसके छोटे भाई को साथ ले जाकर मारने का प्लान बनाए था। उसने आगे कहा कि अगर भाई रात में मवेशियों के बाड़े का दरवाजा नहीं खोलता तो शायद वह आज जिंदा होता।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox