होम / Up News: एसटीएफ व एसओजी के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 22 किलो चरस हुई बरामद

Up News: एसटीएफ व एसओजी के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 22 किलो चरस हुई बरामद

• LAST UPDATED : February 2, 2023

Up News: (Big success in the hands of STF and SOG, 22 kg charas recovered): शाहजहांपुर में एसटीएफ और जिला पुलिस ने तस्करी कर ले जा रहे 22 किलो चरस को बरामद किया है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 44 करोड़ 60 लाख रुपए बताया जा रहा है।

लखनऊ एसटीएफ व शाहजहांपुर पुलिस की टीम ने बुधवार सुबह रोडवेज बस स्टैंड के पास से बिहार के दो चरस तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस को तस्करों के पास से 22 किलो 300 ग्राम चरस बरामद हुई है।

एसटीएफ के उपनिरीक्षक ने दी थी जानकारी

एसटीएफ के उपनिरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह ने सुबह एसपी एस आनंद से मुलाकात कर जानकारी दी कि बिहार के दो चरस तस्कर शाहजहांपुर में पहुंचे है। एसपी ने एसओजी प्रभारी रोहित सिंह को भी एसटीएफ के साथ तस्करों को पकड़ने का आदेश दे दिया। जिसके बाद दोनों टीमो ने रोडवेज बस स्टैंड के पास से तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने दी पुरे मामले कि जानकारी

एसपी एस आनंद ने बताया कि एसटीएफ और शाहजहांपुर पुलिस ने चरस की तस्करी के आरोप में सदर बाजार इलाके से बिहार के 2 मूल निवासियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन आरोपियो के पास से अंतरराष्ट्रीय बाजार में 44.60 करोड़ रुपये मूल्य की 22.300 किलोग्राम चरस बरामद की है। दोनों आरोपी नेपाल से चरस लाते थे और यूपी पश्चिम, पंजाब, हरियाणा में इसकी आपूर्ति करते थे।

also read – https://indianewsup.com/ayodhya-news-shaligram-shila-the-form-of-shri-hari-reached-ayodhya-grand-reception/

नेपाल से आता था चरस

पहला आरोपि बिहार के चम्पारण जिले के थाना सिकटा क्षेत्र के बेहरा गांव निवासी रितेश पटेल है। वही दूसरा आरोपी उसी जिले के बलथर थाना क्षेत्र के भंवर गांव निवासी मोहन पटेल बताया। पुलिस के पूछ ताछ में तस्करों ने बताया कि बिहार के अनिल नाम के व्यक्ति ने नेपाल से चरस लाकर दी थी। उन लोगों को इसकी सप्लाई पंजाब, हरियाणा व पश्चिमी उत्तर प्रदेश के होटल व ढाबों पर करनी थी।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox