होम / MEERUT CRIME NEWS: मेरठ में नकली प्रोटीन बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, लाखों का प्रोटीन बरामद

MEERUT CRIME NEWS: मेरठ में नकली प्रोटीन बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, लाखों का प्रोटीन बरामद

• LAST UPDATED : February 3, 2023

MEERUT CRIME NEWS: (Fake protein manufacturing factory busted in Meerut): सस्ते प्रोटीन को मंहगा कर बेचता था आरोपी। पुलिस ने लाखों का नकली प्रोटीन किया बरामद।

आरोपी का भाई हुआ गिरफ्तार

मेरठ में गुरूवार की देर रात पुलिस ने एक प्रोटीन बनाने वाली फैक्ट्री पर छापा मारा। पुलिस ने फैक्ट्री से 10 लाख की नकली प्रोटीन बरामद की है। लिसाड़ी गेट थाना के पास एक फैक्ट्री में नकली प्रोटीन का कारोबार चल रहा था। जिसका भंडाफोड़ बीते रात गुरूवार को हुआ, गुप्त सूचना के आधार पर लिसाड़ी गेट थाना के अंतरगत नकली प्रोटीन का कारोबार चल रहा था। वहीं पुलिस ने क्षापेमारी के दौरान मौके से फैक्टरी संचालक वजाहत राणा के भाई इंशान राणा को और अमन राणा को गिरफ्तार कर लिया है। वही कुछ लोग मौके से भागने में सफल रहे।

ALSO READ- https://indianewsup.com/akhilesh-yadav-convoy-accident-akhilesh-yadavs-convoy-met-with-an-accident-the-injured-were-admitted-to-the-hospital/

तीन साल से चल रहा था 

कंपनी मेरठ के आस पास के इलाकों में माल सप्लाई करती थी। इस कंपनी में 3 साल से नकली प्रोटीन बनाने का काम चलता आ रहा था। पुलिस की पुछताछ में आरोपी वजाहत राणा ने कहा, वो अपने घर पर ही नकली प्रोटीन का निर्माण कर महंगे दिखने वाले डिब्बे में पैक करता था। फिर महंगे रेट का स्टीकर लगाकर बजारो में सप्लाई करता था।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी ने बताया कि कुछ दिनों से नकली प्रोटीन बनाने की सुचना मिल रही थी। जिसके बाद गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर नकली प्रोटीन बरामद किया। वहीं पुलिस ने मौके से नकली प्रोटीन, रेपर, प्रोटीन के नकली डिब्बे बरामद की है। जिसकी कीमत 10 लाख तक बताई जा रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox