होम / Hardoi : MLC Election में मिली करारी शिकस्त पर बोले अखिलेश, बीजेपी कोई भी चुनाव बिना धांधली नहीं जीत सकती

Hardoi : MLC Election में मिली करारी शिकस्त पर बोले अखिलेश, बीजेपी कोई भी चुनाव बिना धांधली नहीं जीत सकती

• LAST UPDATED : February 3, 2023

Hardoi : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष आज हरदोई में रहे। उन्होंने एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। पूर्व सीएम ने इस दौरान अडानी, महंगाई, किसानों और बेरोजगारी पर बात की। अखिलेश यादव ने अर्थव्यस्था को लेकर कहा कि इस सरकार अर्थव्यस्था पूरी तरीके से खोखली हो चुकी है।

एमएलएसी चुनाव परिणाम पर कही ये बात

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि एमएलसी चुनाव में बीजेपी ने धांधली की है। यह कोई पहला चुनाव नहीं है जिसमें बेईमानी हुई हो, बेईमानी से चुनाव जीता गया। भाजपा कोई भी चुनाव बिना बेईमानी के नहीं जीत सकती। उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में सपा बीजेपी का सफाया करेगी।

अडानी पर बरसे अखिलेश

देश में पिछले दिनों से चल रहे अडानी विवाद पर अखिलेश यादव ने अपनी बात रखी। अडानी के शेयर में इन दिनों गिरावट देखने को मिल रही है इस पर अखिलेश ने अपनी बातों को रखा। पूर्व सीएम ने कहा कि अभी तक जो दो नंबर पर था और आज 20 नंबर के भी बाहर हो गए उन्होंने लोगों का पैसा डूबा दिया। उन्होंने आगे कहा कि हमारा किसान अगर मेहनत ना करें तो अव्यवस्था खत्म हो जाएगी। अमूल दूध के भी बारे में उन्होंने कहा कि इधर काफी रेट बड़े हैं, बीजेपी महंगाई बढ़ाती है। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था खोखली हो चुकी है।

मायावती के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी की होशियारी है और बीजेपी सभी के अधिकार छीन रही है ऐसे में रह-रहकर नेताओं के बयान करवाती है। रामदेव के लिए कहा कि वह व्यापारी हैं, योग सिखाते हैं इसके अलावा कुछ नहीं बोलूंगा। उन्होंने कहा कि हमे संदेह है कि गंगा एक्सप्रेसवे न पाएगा भी कि नहीं।

हरदोई के लोगों से पूछा कि सपा के टाइम जो कारखाने संडीला में लगे थे उसके बाद कोई कारखाना बना हो तो बताएं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए कहा कि उन्होंने अपने ऊपर जो मुकदमे थे उन्हें खत्म कराया, डिप्टी सीएम के ऊपर जो मुकदमे थे वह भी खत्म कराएं।

ये बी पढ़ें- UP Politics : फिर एक बार आक्रामक हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, ट्वीट कर कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox