होम / Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ संग सात फेरे लेने के लिए जैसलमेर रवाना हुई कियारा आडवाणी, एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ संग सात फेरे लेने के लिए जैसलमेर रवाना हुई कियारा आडवाणी, एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

• LAST UPDATED : February 4, 2023

Sidharth Kiara Wedding: सात फेरों के बंधन में बंधने जा रहे है बॉलीवुड के मश्हूर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा। 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे कियारा और सिद्धार्थ। जहां, अब शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन आज से शुरू होने जा रहे हैं।

वहीं, इस बीच सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हनिया कियारा जैसलमेर के लिए रवाना हो चुकी हैं, उन्हें एयरपोर्ट पर बहुत हि कैजुअल लुक स्पॉट किया गया है। कियारा ने मीडिया को हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दुल्हन कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी आज जैसलमेर के लिए निकल चुकीं हैं। जहां, वो बहुत हि कैजुअल लुक में दिखाई दि। व्हाइट ट्राउजर और शर्ट के साथ कियारा ने मर्जेंटा कलर की शॉल कैरी की हुई है। वहीं मीडिया को कियारा आडवाणी के चेहरे पर अलग सा नूर देखने को मिला। मीडिया से अपनी मुस्कान छुपाती हुइ कियारा ने राजस्थान, जैसलमेर के लिए उड़ान भरी। वहीं, कियारा के साथ उनका पूरा परिवार भी मौजूद था। जहां, इन लव बर्ड्स ने अपनी शादी कि खब़र मीडिया से छुपा कर रखा थी। वहीं, इस दौरान एक्ट्रेस कंगना रनोट ने कपल को नए जीवन के लिए विश भी किया।

6 फरवरी को जैसलमेर में लेंगे सात फेरे

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली है। जहां, शादी में सिर्फ कुछ दोस्त और परिवार के सदस्य हि शामिल होंगे, जो कि उनकी गेस्ट लिस्ट के मुताबीत 125 करीबी लोग हि आएंगे। जिस में करण जौहर, शाहिद कपूर, कटरीना और विक्की कौशल, मनीष मल्होत्रा, ईशा अंबानी और सलमान खान जैसी कई हस्तियां शामिल हैं। वहीं, आज से शूरु होने वाले प्रीवेडिंग फंक्शन के लिए खास तैयारीयां कि गई है। कपल के फैमिली मेंबर्स ने स्पेशल परफॉर्मेंस की तैयारी की है।

ये भी पढ़े Pathan:शाहरुख खान ने ‘पठान’ से पहले कई फिल्मों में किया ट्रेन में एक्शन, हिट हुई है फिल्में

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox