होम / Lakhs Looted From Businessman: स्कूटी से जा रहे कारोबारी की आंख में मिर्च डालकर लूटे ढाई लाख रुपए

Lakhs Looted From Businessman: स्कूटी से जा रहे कारोबारी की आंख में मिर्च डालकर लूटे ढाई लाख रुपए

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
Lakhs Looted From Businessman: उत्तर प्रदेश के संभल में संभल मुरादाबाद मार्ग पर सदर कोतवाली और थाना हजरतनगर गढ़ी थाने की सीमा पर स्कूटी सवार पशु कारोबारी की आंखों में मिर्ची डालकर पीछे से आए 3 बदमाश 2.5 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए और अपने साथ स्कूटी भी ले गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी और एएसपी ने एसओजी और सर्विलांस की टीमों को बदमाशों की तलाश में लगाया है।

पीछे से आकर दिया वारदात को अंजाम Lakhs Looted From Businessman

हयातनगर थाना इलाके के सरायतरीन निवासी पशु कारोबारी फहद 2.5 लाख रुपए की नगदी स्कूटी की डिक्की में रख कर सदर कोतवाली इलाके के चिमयावली गांव स्थित फ्रोजन फैक्ट्री की तरफ जा रहे थे। कारोबारी जैसे ही संभल मुरादाबाद मार्ग पर तुर्की कोल्ड स्टोरेज के पास पहुंचे कि तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार 3 बदमाशों ने ओवरटेक करके उनकी आंख में मिर्ची डाल दी। बदमाश नगदी सहित स्कूटी लूट कर फरार हो गए।

तलाश में लगी पुलिस Lakhs Looted From Businessman

घटना की जानकारी मिलते ही सदर कोतवाली प्रभारी पंकज लवानिया, सीओ जितेंद्र कुमार और एएसपी आलोक जयसवाल पुलिस बल के साथ पहुंचे। एसपी चक्रेश मिश्रा भी सर्विलांस और एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने तुरंत ही एसओजी और सर्विलांस की अलग-अलग टीमों को बदमाशों की तलाश में लगाया है।

Read More: Driver Dies in Truck-Container Collision : ट्रक-कंटेनर भिड़ंत में चालक की मौत, दो लोगों की हालत गंभीर

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox