होम / Deoria: जहरीले सांप से स्टंट दिखा रहे शख्स की डसने से मौत, गले से लगा कर रहा था फन

Deoria: जहरीले सांप से स्टंट दिखा रहे शख्स की डसने से मौत, गले से लगा कर रहा था फन

• LAST UPDATED : February 6, 2023

Deoria: देवरिया में एक ऐसा स्टंटबाजी का मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक सांप के साथ स्टंटबाजी कर रहा था इसी बीज सांप ने उसे काट लिया जिससे उसकी मौत हो गई। पूरा मामला देवरिया जनपद के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के करमेल बाजार का है। दरअसल क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक सांप के साथ स्टंट करते नजर आ रहा है।

खतरनाक सांप से बीच चौराहे पर स्टंट कर रहा है कभी अपने गले में लिपट रहा है तो कभी उसके मुंह पर अपने हाथों से छु रहा है तो कभी उसे चुम भी रहा है कभी उसके मुंह में अपने उंगलियों को डाल दे रहा है। लेकिन खेल-खेल में ही बड़ा हादसा हो गया जिसकी कल्पना ना तो युवक को थी ना ही उस भीड़ को जो इसे देख रही थी। स्टंट के दौरान ही जहरीले सांप ने युवक के उंगली में काट लिया और युवक की मौत हो गई।

जानकारी हो कि पूरा मामला गौरीबाजार थाना क्षेत्र के करमेल बाजार का है बताया जा रहा है। युवक संतोष कुमार गौतम करमेल गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि वो कभी कभार सांप पकड़ने का काम करता था। घटना के दिन वो खुखुन्दु थाना छेत्र के जमुआ न।-1 गांव से सांप पकड़ कर अपने गांव करमेल बाजार चैराहे पर लेकर आया और वह सांप के साथ स्टंट करने लगा। वो इस जहरीले सांप के मुंह को चूम रहा है तो कभी उसके मुंह पर हाथ फेर रहा है तो वहीं कभी उसके मुंह में अपनी उंगलियों को डाल रहा है और इस खेल को देखने के लिए आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए।

इसी स्टंट के दौरान स्थानीय लोगों ने इसे कई बार मना किया है लेकिन यह युवक मानने को तैयार नहीं था लगातार स्टंट बाजी कर रहा था। इसी दौरान युवक के मुह पर सांप ने काट लिया जिसके बाद युवक धीरे-धीरे बेहोश होने लगा और जमीन पर गिर गया कुछ देवा स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरी बाजार पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- UP Politics: सपा प्रमुख अखिलेश यादव का संदेश, प्रभु राम का रथ, सपा का पथ !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox