होम / Yogi Adityanath on Pathaan: फिल्म ‘पठान’ और ‘बेशर्म रंग’ गाने को लेकर CM योगी ने कहा, आर्टिस्ट का सम्मान हो लेकिन…

Yogi Adityanath on Pathaan: फिल्म ‘पठान’ और ‘बेशर्म रंग’ गाने को लेकर CM योगी ने कहा, आर्टिस्ट का सम्मान हो लेकिन…

• LAST UPDATED : February 6, 2023

Yogi Adityanath on Pathaan: (Regarding the film ‘Pathan’ and ‘Shameless Rang’, CM Yogi said, respect the artist but) ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता स्क्रीन पर जो दिखाए उसे लेकर सावधान रहें और ऐसा न करें कि किसी की भावनाओं को ठेस इससे ठेस पहुंचे।

फिल्म से किसी को ठेस ना पहुंचे

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म कि रिलीज से पहले काफी विवाद भी खूब हुए थे। जिस के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पठान के बायकॉट और पठान के गाने बेशर्म रंग पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता स्क्रीन पर जो भी दिखाए उसे लेकर सावधान रहें और ऐसा न करें कि किसी की भी भावनाओं को इससे ठेस पहुंचे।

फिल्म के पोस्टर्स जलाए गए

बता दें कि विशाल-शेखर द्वारा कंपोज किया गया गाना बेशर्म रंग काफी विवादों में रहा है। भाजपा मंत्रियों और दक्षिणपंथी संगठनों ने फिल्म को लेकर दावा किया था कि इस गाने ने भगवा रंग का अपमान किया गया है “जो कि हिंदू समुदाय के बेहद ही गलत है।” इसके बाद से ही लगातार बायकॉट पठान ट्रेंड होने लगा। और देश के कुछ हिस्सों में सिनेमा हॉलों में तोड़फोड़ की गई थी। जिस के साथ 25 जनवरी को फिल्म की रिलीज के दिन भी कई जगह तोड़ फोड़ हुई और फिल्म के पोस्टर्स जलाए गए।

यूपी में कई फिल्में बन रही

सीएम ने आगे कहा, उत्तर प्रदेश ने भी फिल्मों के लिए कई नीति बनाई है जिस के चलते राज्य में कई फिल्में बन रही हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि अभिनेता सुनील शेट्टी बॉलीवुड में सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के खिलाफ बोलने वाले पहले व्यक्ति थे। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से हिंदी फिल्म उद्योग और ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड के खिलाफ नफरत को मिटाने में मदद करने का आग्रह किया था।

Also Read: Joshimath Is Sinking: हादसा! जोशीमठ में होटल तोड़ने के काम में लगा मजदूर गिरा, हालत नाजुक

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox