होम / CM YOGI: सीएम योगी मथुरा में ‘GLA University’ के 11वें दीक्षांत समारोह में हुए शामिल, छात्र-छात्राओं को किया पुरस्कृत

CM YOGI: सीएम योगी मथुरा में ‘GLA University’ के 11वें दीक्षांत समारोह में हुए शामिल, छात्र-छात्राओं को किया पुरस्कृत

• LAST UPDATED : February 7, 2023

CM YOGI: (CM Yogi attended the 11th convocation ceremony of ‘GLA University’ in Mathura, awarded students): आज सीएम योगी ब्रजभूमि मथुरा में ‘GLA University’ के 11वें दीक्षांत समारोह में सम्मिलित हुआ। इस कार्यक्रम के दौरान मथुरा के विधायक और सांसद के साथ पार्टी के तमाम कार्यकर्त्ता मंच पर उपस्थित रहे।

इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत छात्राओं ने हनुमान चालीसा से किया। जिसके बाद अलग अलग सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए।

छात्र-छात्राओं को किया पुरस्कृत

सीएम योगी ने छात्र-छात्राओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सब देश की भविष्य है। देश को आगे बढ़ाने में युवा वर्ग का बहुत बढ़ा योगदान है। सीएम योगी ने इस अवसर पर प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को पदक, प्रमाण-पत्र एवं उपाधियां वितरित की गईं।

अभिनन्दन गीत गाया

इस अवसर पर यूनिवर्सिटी परिसर को फूल माला से सजा गया था। सीएम योगी के स्वागत में छात्राओं ने अभिनन्दन गीत गया और छात्रों ने सीएम पर फूलो से बारिश की। वही यूनिवर्सिटी के प्रोफेसरों ने सीएम योगी के अभिनन्दन में एक कार्यक्रम किया। सीएम ने छात्र-छात्राओं को देश हित में काम करने को कहा और आगे देश के साथ साथ अपने माता पिता के नाम रोशन करने की बात कही ।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-news-minister-of-state-dayashankar-mishra-told-the-budget-of-amrit-kaal-as-historic-said-this-about-the-economy/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox