होम / Raebareli : डोली की जगह हेलिकॉप्टर बन रहा दुल्हों की पहली पसंद, दुल्हन को कराई जा रही हवाई सवारी

Raebareli : डोली की जगह हेलिकॉप्टर बन रहा दुल्हों की पहली पसंद, दुल्हन को कराई जा रही हवाई सवारी

• LAST UPDATED : February 10, 2023

Raebareli : डोली की जगह हेलिकॉप्टर बन रहा दुल्हों की पहली पसंद बनती जा रही है। बीते दिनों शादियों के सीजन में ऐसा देखने को मिला है। दुल्हन को लाने के लिए लोग डोली या कार नही बल्कि हेलिकॉप्टर का सहारा ले रहें है। ऐसा ही एक मामला आया प्रदेश के रायबरेली जनपद से जहां शादी में हेलीकॉप्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां पर पाहो गांव के रहने वाले रामलखन सिंह के पुत्र अभिषेक की बारात डलमऊ के जहानाबाद गांव में नरेश प्रताप सिंह के घर गई थी। बारात में दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचा था।

इसके लिए बकायादा तैयारी की गई थी। गांव में हेलिकॉप्टर उतर सके इसके लिए हेलीपैड भी बनाया गया था, ये काम गांव वालों ने किया था। दुल्हन को हेलिकॉप्टर से विदा होते हुए देखने के लिए आस पास के सैकड़ो लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा था। वहीं इससे इतर जब हेलिकॉप्टर से जब दुल्हन अपने ससुराल पहुंची तो वहां पर भी लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। बताया जा रहा है कि शादी को यादगार बनाने के लिए के दुल्हन की विदाई हेलिकॉप्टर से कराई गई है। ये प्रकरण पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

गौरतलब है कि दोनों जगहों पर हेलिकॉप्टर को उतरने और उड़ान भरने के लिए हेलिपैड का निर्माण किया था। बताया जा रहा है कि दुल्हा और उसके परिवार ने ये फैसला किया था कि घर की दुल्हन सड़क नहीं हवाई मार्ग से आएगी। इसी बात का ध्यान ऱखते हुए हेलिकॉप्टर का प्रबंध किया गया था।

ये भी पढ़ें- Kaushambi : वेलेंटाइन सप्ताह पर प्रेमिका को चॉकलेट देना पड़ा महंगा, युवती के परिजनों नें बनाया बंधक

Tags:

Raebareli
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox