होम / Kashipur News: महाशिवरात्रि पर्व पर कावड़ यात्रियों के लिए पुलिस ने कसी कमर, रोड मैप किया तैयार

Kashipur News: महाशिवरात्रि पर्व पर कावड़ यात्रियों के लिए पुलिस ने कसी कमर, रोड मैप किया तैयार

• LAST UPDATED : February 13, 2023

(Police prepares road map for Kavad Yatris on Mahashivratri festival): काशीपुर (Kashipur में पुलिस ने महाशिवरात्रि पर्व को सकुशल मनाए जाने के लिए मोर्चा संभाल लिया है। बता दें कावड़ यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने के साथ-साथ बेहतर यातायात सुविधा उपलब्ध कराई जा सके इसके लिए अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

खबर में खास:-

  • काशीपुर पुलिस ने महाशिवरात्रि पर्व को सकुशल मनाने के लिए संभाला मोर्चा

  • काशीपुर जसपुर और बाजपुर में किसी भी प्रकार की यातायात दुविधा नहीं होगी

  • उत्तर प्रदेश से लगने के कारण यहां यातायात का भारी दबाव रहता

महाशिवरात्रि पर्व पर पुलिस ने मोर्चा संभाला

हर साल महाशिवरात्रि पर्व पर लाखों कावड़ यात्रियों की भीड़ से प्रशासन और पुलिस फोर्स की व्यवस्था डगमगा जाती है। जिसके चलते आम लोगो से लेकर कावड़ यात्रियों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। लेकिन इस बार काशीपुर पुलिस अपनी पुरी तैयारी में है। बता दें, महाशिवरात्रि पर्व को सकुशल मनाए जाने के लिए पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। जहां कावड़ यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने के साथ-साथ बेहतर यातायात सुविधा उपलब्ध कराई जा सके। इसके लिए जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स को भी लगाया गया है।

रोड मैप बनाकर पुलिस बल को तैनात किया गया

जिसे लेकर काशीपुर के पुलिस अधीक्षक अभय प्रताप सिंह ने कहा कि हरिद्वार से पवित्र जल लेकर आने वाले कावड़ियों को काशीपुर जसपुर और बाजपुर में किसी भी प्रकार की यातायात दुविधा नहीं होगी। इसके लिए हमने रोड मैप बनाकर अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है। आपको बता दें कि काशीपुर जसपुर और बाजपुर की सीमाएं उत्तर प्रदेश से लगने के कारण यहां यातायात का भारी दबाव रहता है। तो वही सुरक्षा की दृष्टि से भी यह स्थान संवेदनशील माने जाते हैं । कावड़ यात्रा को सकुशल इन रास्तों से संपन्न कराते हुए महाशिवरात्रि पर्व को श्रद्धा पूर्वक मनाया जाय इसके लिए पुलिस ने काम शुरू कर दिया है।

Also Read: Patwari Exam: उत्तरकाशी में नए नकल विरोधी कानून के तहत दर्ज हुआ पहला मामला, CM धामी बोले- अफवाह फैलाने वालों की खैर नहीं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox