होम / TAJ MAHAL: ज्योतिषाचार्य ने बताया- ताजमहल के हैरान कर देने वाले रहस्य, जिसे जान चौंक जाएंगे आप

TAJ MAHAL: ज्योतिषाचार्य ने बताया- ताजमहल के हैरान कर देने वाले रहस्य, जिसे जान चौंक जाएंगे आप

• LAST UPDATED : February 13, 2023

(Surprising secrets of Taj Mahal, which will shock you): ज्योतिषाचार्य ने मदनी के बयान ओम शब्द को अल्लाह कहने पर जताई प्रतिक्रिया। उन्हने ताजमहल (TAJ MAHAL) का एक अनोखा रहस्य बताया।

अयोध्या के प्रसिद्ध संत ज्योतिषाचार्य आचार्य पंडित राकेश तिवारी (धर्मगुरु) ने सपा नेता के बयान पर जवाब में कहा कि “एक संत समाज ही ऐसा है की पूजा के बाद में कहता है विश्व का कल्याण हो विश्व में शांति हो। इसलिए संत कभी आतंकवादी नहीं हो सकता।” आगे ज्योतिषाचार्य ने मौलाना मदनी के भी बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि “मदनी जी को ये पता नहीं है कि सनातन धर्म से सभी धर्मो को लिया गया है।”

ताजमहल की मीनारों पर लिखा गया हिन्दू मन्त्र

मदनी के दूसरे बयान ओम शब्द को अल्लाह कहने पर भी ज्योतिषाचार्य ने अपनी प्रतिक्रिया रखी उन्होंने कहा कि “मदनी जी को शायद नहीं पता है की जब ताजमहल बनाया जा रहा था। तब मीनार गिर जा रहा था।

जिसके बाद किसी ज्योतिषाचार्य जी ने बताया था कि अगर ओम लिखा जाएगा तो ताजमहल की मीनारें नहीं गिरेंगी।” बता दे ओम को अगर उल्टा लिख दीजिए तो अल्लाह हो जाता है। इस हिसाब से देखे तो इन्होने ओम का नकल किया और फिर उसे अल्लाह बनाया। सभी धर्मो ने सनातन धर्म से ही या ऋग्वेद से ही अंश लेकर अपना धर्म बनाया।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-news-they-are-all-terrorists-stop-offering-them-they-are-butchers-swami-prasad-maurya-made-a-statement-about-saints/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox