होम / UP NEWS : अब्बास अंसारी से मिलने वाले नेताओं का होगा पर्दाफाश, जांच में जुटी एजेंसी जानिए पुरी खबर

UP NEWS : अब्बास अंसारी से मिलने वाले नेताओं का होगा पर्दाफाश, जांच में जुटी एजेंसी जानिए पुरी खबर

• LAST UPDATED : February 14, 2023

UP NEWS : माफिया मुख्यार अंसारी (Mukhtar Ansari) के विधायक बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की मुसीबते दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। अब्बास अंसारी पर व्यापारी को धमकाने का आरोप है। बेटे अंसारी से मुलाकात कर जेल से बाहर निकल रही उनकी पत्नी को चित्रकूट पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था। हैरत की बात है कि पत्नी को भी उसी जेल में रखा गया है। पत्नी पर आरोप है कि साजिश के तहत अपने पति को भगाने के मामलों में जेल जाया करती थी।

वहीं अब्बास अंसारी से मिलने आने वाले कई और नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। पुलिस जांच में जुटी है। जांच ने कई सपा नेताओं की मुश्किलें बढ़ा दी है।विधायक गिनती के समय कमरे से निकलकर बंदियों के बीच पहुंच जाता है। इससे सीसीटीवी कैमरे के सामने होने वाली गिनती में संख्या पूरी दिखती है।

किन किन नेताओं के नाम

आपको बता दें कि पुलिस अब्बास अंसारी से जुड़े लोगों की तलाश कर रही है जो अंसारी से मिलने आया करते थें। किन किन लोगों द्वारा परिवार को रहने की शरण दी जा रही है। कौन कमरा दिलवा रहा था और कौन कौन इस साजिश में शामिल था। इन सभी बातों की तलाश कर पुलिस जांच में जुटी है। संभावना जताई जा रही है कि सपा के बड़े नेता का चेहरा भी सामने आ सकता हैं। किसी का भी नाम आता है तो पुलिस उनपर भी कार्यवाही कर सकती है।

महंगे गिफ्ट का लालच

वहीं लोगो का दावा है कि जेल के प्रशासनिक अधिकारियों को अंसारी के द्वारा महंगे गिफ्ट दिए जाते थे। मिली जानकारी के अनुसार इनोवा कार तक गिफ्ट दिया गया है। जिसके बाद अब्बास अंसारी को जेल में खास सुविधाएं मुहैया कराई गई। अंसारी से मिलने के लिए लोग किसी भी समय आते और जाते थे। उससे मिलने के लिए कोई रोक-टोक नहीं थी और न ही कोई पाबंदी थी नाही लिखा पढ़ी हुआ करती थी। लेकिन सारे राज से पर्दा खुलने वाले हैं। फिलहाल प्रशासन जांच में जुटी है।

ये भी पढ़े-

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox