होम / Lucknow : विवाद के चलते की गई हत्या, गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की हुई मौत

Lucknow : विवाद के चलते की गई हत्या, गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की हुई मौत

• LAST UPDATED : February 15, 2023

(Murder due to dispute, property dealer died due to bullet injury): लखनऊ (Lucknow) के काकोरी के बेहटा गांव के रहने वाले राम आसरे पाल का बेटा धर्मेंद्र पाल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है, जिसकी उम्र (32) है। वहीं गांव में उसने अपना प्लॉटिंग का कार्यालय को रुद्र प्रॉपर्टी के नाम से खोला हुआ है। परिवार के मुताबिक वह मंगलवार कि शाम को प्लाटिंग एरिया पर अपनी कार से गया था।

जहां उनके चचेरे भाई पिंटू के हिसाब से शाम करीब 6.30 से 7 बजे के बीच वह मौके पर प्लाटिंग एरिया पर पहुंचे तो धर्मेंद्र कार के अंदर खून से लथपथ मिला। जब देखा तो उसके गले पर गोली लगी हुई थी। कार का शीशा थोड़ा नीचे गिरा हुआ था। इस पर उसने घरवालों को सूचना दी तो धर्मेंद्र के चाचा खुशीराम पाल, पिता श्रीराम आसरे पाल, भाई सुशील व सुरेंद्र मौके पर पहुंचे। उसे एक अस्पताल ले गए, जहां से ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां रात करीब 10:30 बजे उसकी मौत हो गई। घरवालों ने अज्ञात बदमाशों पर गोली मारने का आरोप लगाया है।

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

दरअसल घरवालों का यह आरोप है कि धर्मेंद्र जहां पर प्लॉटिंग का काम कर रहा था, उस जमीन को लेकर कुछ लोगों से उसका विवाद चल रहा था। वहीं प्रधानी चुनाव को लेकर पुरानी रंजिश भी चली आ रही है। जहां इन्हीं मामलों में गोली मारे जाने की आशंका हो रही है। हालांकि, पुलिस के मुताबिक देर रात तक तहरीर परिजनों ने नहीं दी है। तहरीर मिलने पर उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मौके से एक तमंचा बरामद किया है।

जानिए किस हिस्से पर लगी गोली  

बता दें की एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा के हिसाब से गोली करीब 6.30 से 7 बजे के बीच लगी है। जबकि इस हादसे कि सूचना पुलिस को एक घंटे बाद दी गई थी। मौके से पुलिस ने कार व तमंचा बरामद किया है। जहां अब ट्रॉमा सेंटर में चिकित्सकों से बातचीत की गई है और उन्होंने जानकारी दि है कि गोली गले में लगी है, जो सिर के पिछले हिस्से से निकली है। जहां सिर में भी गोली का कुछ हिस्सा फंसा हुआ था। हालत काफी गंभीर है। वहीं कार का शीशा भी करीब 3 से 5 इंच खुला मिला। पुलिस दो बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। पहला बिंदु प्रॉपर्टी व पुरानी रंजिश को लेकर हमले का और दूसरा खुदकुशी के प्रयास का है। एडीसीपी के मुताबिक मामले में फोरेंसिक विशेषज्ञों से भी राय ली जाएगी।

ये भी पढ़ें- UP Weather Update: जानिए आज कैसा रहेगा उत्तर प्रदेश का मौसम, तापमान में होगी बढ़त या आएगी गिरावट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox