होम / Up Politics : अब्बास अंसारी को हाई सिक्योरिटी के साथ चित्रकूट से किया गया शिफ्ट, जानिए उनका नया ठिकाना

Up Politics : अब्बास अंसारी को हाई सिक्योरिटी के साथ चित्रकूट से किया गया शिफ्ट, जानिए उनका नया ठिकाना

• LAST UPDATED : February 15, 2023

(Abbas Ansari was shifted from Chitrakoot with high security, know his new location): बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को यूपी (Up) के चित्रकूट की जेल से पुलिस कासगंज जेल के लिए ले कर रवाना हो चुकी है। अब्बास अंसारी को ले कर जा रहे काफिले में काफी भारी तादाद में फोर्स मौजूद है। पूरी हाई सिक्योरिटी के साथ अंसारी को कैदी वाहन से ले कर जाया जा रहा है। आपको बता दें कि छह गाड़ियों के काफिले के साथ चार थाने के पुलिस टीम में 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी शामिल हैं। साथ ही साथ अंसारी की गाड़ी जिस भी जिले से गुजरेगी वहां के  भी पुलिसकर्मियों को शामिल किया जाएगा।

आखिर क्यों किया अब्बास को ट्रांसफर?

खबर के मुताबिक, अब्बास अंसारी को पिछले दिनों जेल परिसर में अपनी पत्नी निकहत से मिलते हुए पाया गया था। इस बात की भनक जैसे ही प्रशासन को लगी तो छानबीन शुरु हुई जिसके बाद जेल-प्रशासन की मिलीभगत सामने आई। बिना किसी देरी के अब्बास को चित्रकूट जेल से सीधा कासगंज जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

आखिर क्या है अंसारी के गिरफ्तारी की वजह

दरअसल, अब्बास अंसारी के गिरफ्तारी की वजह है उनका दिया हुआ बयान। अंसारी ने विधानसभा चुनाव में मऊ में आयोजित रैली में अधिकारियों से हिसाब-किताब करने का विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जिस नेता के पास लाखों-करोड़ों लोगो का बल हो तो वो बाहुबली नहीं होगा तो और कौन होगा। अगर मेरे लोगों के आन-बान-शान पर कोई आंच डालने की कोशिश करेगा तो उस आंच को हमें बुझाना भी आता है। अब्बास के इस बयान के बाद उन पर कार्रवाई शुरु हुई जिसके बाद अब्बास को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें- Hera Pheri 3: ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, क्या फिर अक्षय कुमार बनेंगे ‘राजू’?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox