होम / Uttarakhand: पेपर लीक मामले में बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार को मिली जमानत

Uttarakhand: पेपर लीक मामले में बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार को मिली जमानत

• LAST UPDATED : February 15, 2023

 (Bobby Pawar, president of the unemployed union): राजधानी (Uttarakhand) में बीते दिनों चर्चित प्रदर्शन और पथराव मामले में युवाओं को जमानत मिल गई है। बता दें कि बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार के अधिवक्ता मनमोहन कंडवाल ने इस बात की पुष्टि की है।

खबर में खास:-

  • बीते दिनों चर्चित प्रदर्शन और पथराव मामले में युवाओं को मिली जमानत

  • बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार के अधिवक्ता मनमोहन कंडवाल ने की पुष्टि

  • 9 फरवरी को देहरादून में बेरोजगार युवा संगठन द्वारा हुआ था प्रदर्शन

मनमोहन कंडवाल ने इस बात पर पुष्टि की

उत्तराखंड में चल रहे पेपर लीक मामलेे को लेकर बड़ी अपडेट आई है। राजधानी में बीते दिनों पथराव मामले को लेकर युवाओं को जमानत मिल गई है। बता दें, बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार भी इसमे शामिल थे। जिन्हें लेकर उनके अधिवक्ता मनमोहन कंडवाल ने इस बात पर पुष्टि की है।

9 को युवाओं को हिरासत में ले लिया गया

बता दें कि बीते दिनों राजधानी दून में युवाओं द्वारा भर्ती घोटालें मामले में बेरोजगार युवा संगठन द्वारा प्रदर्शन किया गया था। जिसमे प्रदर्शन कर रहे युवा और पुलिस और पुलिस के बीच झड़प हो गई। और युवाओं को हिरासत में ले लिया गया। जिसके बाद से ही लगातार युवाओं की सीबीआई जांच और तमाम धाराओं को लेकर विपक्ष द्वारा आवाज उठाई जा रही थी। जिसके बाद से सरकार की ओर से इस पर फैसला लिया गया।

Also Read: Uttarakhand News: नमामि गंगे मिशन के तहत पहाड़ों में चलाया गया सफाई जागरुकता अभियान, पैरामिलिट्री फोर्स भी हुए शामिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox