होम / Shamli News: हथियारों का शोक, फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस कर रही तलाश

Shamli News: हथियारों का शोक, फोटो हुए सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस कर रही तलाश

• LAST UPDATED : February 16, 2023

 Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली में तीन युवकों का अवैध हथियारों के साथ फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तीनों आरोपी पहले भी कई मामलों में सुर्खियों में आ चुके हैं। वहीं आरोपियों के खिलाफ कैराना कोतवाली में कई मामले दर्ज बताए जा रहे हैं। हथियारों के साथ तीनों युवकों का फोटो वायरल होने पर आशंका जताई जा रही है कि ये हथियारों के मामले में भी संलिप्त हो सकते हैं।

खबर में खास:

  • पहले भी रहे हैं कई अन्य आपराधिक मामलों में आरोपी, अब पुलिस कर रही तलाश
  • तीनों युवक गांव में लोगों पर झाड़ते हैं रोब
  • पुलिस अवैध हथियारों के साथ वायरल हो रहे फोटो के आधार पर धड़-पकड़ में जुटी

पहले भी रहे हैं कई अन्य आपराधिक मामलों में आरोपी, अब पुलिस कर रही तलाश

दरअसल, आपको बता दें कि यह मामला शामली जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव जहानपूरा से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गांव के ही रहने वाले तीनों युवकों के अवैध हथियारों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। फोटो में जहां दिखने वाले दो युवक गांव जहानपूरा के व एक उनका रिश्तेदार बताया गया है। वहीं तीनों आरोपी पहले भी कई अन्य आपराधिक मामलों में सुर्खियों में रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

तीनों युवक गांव में लोगों पर झाड़ते हैं रोब

सोशल मीडिया पर तीनों युवक के फोटो वायरल होने पर अब जहां पुलिस फोटो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है लेकिन वहीं क्षेत्रीय सूत्रों की मानें तो फोटो में दिखने वाले तीनों आरोपी अपराधी प्रवृत्ति के हैं और हथियारों की खरीद-फरोख्त में भी शामिल होने की आशंका जताई रही है। ये तीनों युवक जो हथियारों के साथ फोटो खींचा कर गांव में रोब गालिब करने का काम करते हैं।

पुलिस अवैध हथियारों के साथ वायरल हो रहे फोटो के आधार पर धड़-पकड़ में जुटी

इस वायरल फोटो वाली घटना की जानकारी पुलिस को जैसे ही मिली पुलिस अब हरकत में आ गई है। अब इस वायरल फोटो के आधार पर ही पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

READ MORE: Uttrakhand News: सीएम आवास में धामी की अध्यक्षता में जनहित में लिए गए ये दर्जनों निर्णय

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox