होम / Rakhi Sawant Sherlyn Chopra: पति के जेल जाते ही राखी ने बनाया अपने दुश्मन को अपना दोस्त, जानिए कैसे हुई दोस्ती

Rakhi Sawant Sherlyn Chopra: पति के जेल जाते ही राखी ने बनाया अपने दुश्मन को अपना दोस्त, जानिए कैसे हुई दोस्ती

• LAST UPDATED : February 16, 2023

(Rakhi made her enemy her friend as soon as her husband went to jail, know how the friendship happened): बि-टाउन की ड्रामा कुईन यानी की राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर विवादों से घिरी रहती है। इन दिनों राखी के विवाद में रहने की वजह है उनके पति।

राखी ने अपने पति को जब से जेल भिजवाया है तब से ही वो लाइमलाइट में हैं। जब से राखी के पति आदिल जेल गए हैं तब से ही राखी की दोस्ती अपने खास दुश्मन से बढ़ती नज़र आ रही है। राखी की कैट फाइट पार्टनर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)। अभी कुछ दिनों पहले शर्लिन और राखी के बीच बड़ी कैट फाइट हुई थी। लेकिन आदिल के जेल जाते ही इन दोनों की करीबियां बढ़ती नज़र आ रही है।

कैसे हुई राखी और शर्लिन की दोस्ती?

राखी और शर्लिन की लड़ाई के बाद दोनों को पहली बार साथ में देखा गया। राखी ने शर्लिन के साथ मिल कर पैपराजी से बात भी की है। जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती बताई। उनके पति ने उनके साथ क्या- क्या किया है।

राखी ने बताया की किस तरह से आदिल ने उन्हें और दूसरी लड़कियों को ठगा है। राखी ने आगे बताया कि आदिल ने एक ईरानी लड़की को भी झांसे में लेने की कोशिश की। अपनी आपबीती बताते- बताते उनकी आँखें नम हो गई। फिर शर्लिन राखी को चुप कराते नज़र आई।

आखिर क्यों हुई शर्लिन और राखी के बीच लड़ाई?

राखी और शर्लिन की लड़ाई की वजह बने सलमान खान। पूरा बि-टाउन जानता है कि राखी-सलमान खान को अपने बड़े भाई की तरह मानती है और सलमान भी राखी की बहुत मदद करते हैं। जब भी सलमान के खिलाफ कोई कुछ भी बोलता है तो राखी उसे बहुत सुनाती हैं तो जब शर्लिन ने सलमान और साजिद के खिलाफ आरोप लगाए थे।

जिसके बाद राखी ने शर्लिन को बहुत सुनाया। बात इतनी आगे बढ़ गई की राखी को जेल तक जाना पड़ गया। लेकिन अब दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। वो कहते हैं ना बॉलीवुड की ना दुश्मनी अच्छी और ना ही दोस्ती। इस बात का सही उदाहरण राखी और शर्लिन की दोस्ती।

ये भी पढ़ें- UP Politics: सपा विधायक का दावा- “अखिलेश यादव होंगे देश के अगले प्रधानमंत्री” सपा विधायक का दावा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox