होम / Champawat: रोडवेज ने ढाई साल बाद शुरू की पोंटा साहिब के लिए बस सेवा परमिट ना होने से बंद पड़ी थी बस सेवा

Champawat: रोडवेज ने ढाई साल बाद शुरू की पोंटा साहिब के लिए बस सेवा परमिट ना होने से बंद पड़ी थी बस सेवा

• LAST UPDATED : February 19, 2023

उत्तराखंड रोडवेज परिवहन निगम (Uttarakhand Roadways Transport Corporation) के लोहाघाट डिपो ने ढाई साल बाद फिर से पोंटा साहिब (Paonta Sahib) के लिए बस सेवा शुरू की। लोहाघाट डिपो के एजीएम (Narendra Kumar Gautam, AGM of Lohaghat Depot) नरेंद्र कुमार गौतम ने बस को हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया।

खबर में खास:

  • परमिट न मिलने के कारण ढाई साल से रूका था बस का संचालन 
  • सुबह 11:30 बजे लोहाघाट से पोंटा साहिब के बीच चलेगी 
  • दोबारा बस सेवा शुरू होने पर लोगों में खुशी

परमिट न मिलने के कारण ढाई साल से रूका था बस का संचालन 

रविवार को बस स्टेशन लोहाघाट में एजीएम नरेन्द्र गौतम ने रोडवेज बस को पोंटा साहिब के लिए रवाना करते हुए बताया कि पूर्व में लोहाघाट से पोंटा साहिब के लिए बस का संचालन किया जाता है। लेकिन परमिट न मिलने के कारण बस का संचालन ढाई साल से रोक दिया गया था। अब स्थितियां सामान्य होने और परिवहन मंत्री चंदन राम दास और लोहाघाट नगर पालिका अध्यक्ष गोविंद वर्मा के प्रयासों से दुबारा परमिट मिल गया है।

सुबह 11:30 बजे लोहाघाट से पोंटा साहिब के बीच चलेगी 

एजीएम गौतम ने बताया कि बस के न चलने के कारण देहरादून से आगे रहने वाले सेलाकुई, हिमाचल प्रदेश आदि क्षेत्र के छात्र-छात्राओं व यात्रियों को काफ़ी परेशानियों का सामाना करना पड़ता था तथा क्षेत्र की जनता की भी इस बस सेवा को शुरू करने की काफी ज्यादा मांग थी। एजीएम गौतम ने बताया कि बस के चलने से जनता को सुविधा मिलने के साथ-साथ रोडवेज की आय में भी इजाफा होगा। उन्होंने बताया कि यह बस सुबह 11:30 बजे लोहाघाट से पोंटा साहिब को रवाना होगी और दूसरे दिन सुबह पांच बजे पहुंचेगी और दोपहर ढाई बजे पोंटा साहिब से लोहाघाट आएगी।

दोबारा बस सेवा शुरू होने पर लोगों में खुशी

वहीं बस सेवा के दुबारा शुरू होने पर लोगों ने खुशी जताई तथा रोडवेज को धन्यवाद दिया। इस मौके पर मनोज मिश्रा, राजेन्द्र फत्र्याल, राम सूरत यादव, कालीचरण, सूरज भान, महिपाल, पुष्कर पंत,ओम प्रकाश, कुशल वर्मा, नरेश करायत आदि रहे।

Also Read: Meerut: मेरठ में एक  प्रेमी जोड़े को मारी गोली दोनों की मौत,ऑनर किलिंग का हो सकता है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox