होम / गार्ड ऑफ ऑनर के साथ Shaheed Wing Commander Prithvi Singh की अंतिम विदाई, पंचतत्व में हुए विलीन

गार्ड ऑफ ऑनर के साथ Shaheed Wing Commander Prithvi Singh की अंतिम विदाई, पंचतत्व में हुए विलीन

• LAST UPDATED : December 11, 2021

इंडिया न्यूज़, आगरा:
Shaheed Wing Commander Prithvi Singh: तमिलनाडु के कुन्नूर में बीते बुधवार को हुए हेलिकॉप्टर क्रैश में CDS बिपिन रावत के साथ शहीद हुए 13 सैनिकों में आगरा के विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंच गया है। पृथ्वी सिंह चौहान का अंतिम संस्कार गार्ड ऑफ ऑनर के साथ किया गया। उनके बेटे अविराज ने मुखाग्नि दी। इस मौके पर मौजूद हजारों लोगों ने नम आंखों से शहीद को अंतिम विदाई दी।

उनके घर पर सुबह से ही हजारों लोगों की भीड़ शहीद पृथ्वी के अंतिम दर्शन के लिए जुटी थी। नम आंखें आगरा के लाल काे श्रद्धांजलि दे रहीं हैं। शहीद पृथ्वी की अंतिम यात्रा सरन नगर से ताजगंज तक जाएगी जिसके लिए नगर निगम की ओर से चौराहों पर लाउडस्पीकर लगाए गए हैं, और प्रशासन ने सारी तैयारियां कर लीं है।

Last Rites Of Martyr Wing Commander Prithvi Singh

दोपहर में हुआ अंतिम संस्कार Shaheed Wing Commander Prithvi Singh

शहीद विंग कमांडर शहीद पृथ्वी सिंह चौहान का दोपहर में अंतिम संस्कार होगा। परिवार के लोगों ने बताया है कि DNA जांच की वजह से पार्थिव शरीर आने में देरी हुई। विंग कमांडर के चाचा यशपाल सिंह ने बताया है कि उनके घर से एमजी रोड होते हुए ताजगंज मोक्ष शमशान घाट तक अंतिम यात्रा निकाली जाएगी, प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर ली है। राजकीय सम्मान से उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Last Rites Of Martyr Wing Commander Prithvi Singh

अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब 

आगरा के लाल को अंतिम विदाई देने के लिए जनसैलाब सुबह से ही उमड़ रहा है। बड़ी संख्या में कॉलेज और स्कूलों के छात्र उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंच रहे है। अपने बेटे का चेहरा देखने के लिए पिता की आंखें पथरा गई हैं, शहीद की मां और बड़ी बहन पार्थिव शरीर लेने के लिए एक दिन पहले दिल्ली पहुंच गई थीं। बेटे को याद कर उनके पिता सुरेंद्र सिंह का रो-रोकर बुरा हाल है। हर कोई उन्हें दिलासा दे रहा है, लेकिन पिता बेटे के जाने का दर्द सहन नहीं कर पा रहे हैं।

Last Rites Of Martyr Wing Commander Prithvi Singh

Read More: UP TET Paper Leak Revealed: दिल्ली के छात्रों से टाइप कराया था उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा का पेपर, 4 जगहों में करवाया था प्रिंट

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox