होम / Fashion : काजोल ने दी बेटी को खुबसुरती के मामले में मात, इंडियन के साथ वेस्टर्न लुक में भी कहर ढ़ाती है काजोल

Fashion : काजोल ने दी बेटी को खुबसुरती के मामले में मात, इंडियन के साथ वेस्टर्न लुक में भी कहर ढ़ाती है काजोल

• LAST UPDATED : February 25, 2023

बॉलीवुड के फेमस एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन अपने स्टाइल की वजह से आए दिनों चर्चा में रहती है। मात्र 19 वर्ष की उनकी बेटी न्यासा ग्लैमर के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। लेकिन वहीं उनकी मां काजोल की बात की जाए तो हमेश से वे लोगों पर कहर ढ़ाती नजर आई है। आज भी वे दर्शकों के दिलो पर राज करती है। काजोल हर लुक में कहर ढ़ाती हैं। लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी हर अदा के काफी दीवाने हैं।

काजोल की कई फिल्मों पर राज

आपको बता दें कि काजोल की ज्यादातर फिल्में हीट ही रही है। खाश कर शाहरूख खान के साथ उनकी जाड़ी को ज्यादा पसंद किया गया है। उनकी फिल्म जैसे- दिलवाले दुल्हलिया ले जाएगे, कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है जैसी तमाम फिल्मों में काजोल शाहरूख के सात नजर आई है। ये सारी फिल्में जो दर्शको को आज भी रूला देती है।

सोशल मीडिया पर बवाल

काजोल हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी अगर देखी जाए तो उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। उनकी हर फोटोज पर लोग प्यार बरसाते रहते हैं। लोग उनके खुबसुरती के कायल हो जाते है। वहीं आज हम आपको काजोल के कुछ ऐसे लुक्स दिखाएंगे जिनपर से नजर हटाना हर किसी के लिए काफी मुश्किल होता है। साड़ी से लेकर वेस्टर्न ड्रेस में भी काजोल बेहद ही कातिलाना लगती हैं। आप भी इनके लुक्स से टिप्स ले सकती हैं।

काजोल का वेस्टर्न लुक

वैसे तो काजोल हर लुक में अच्छी लगती है लेकिन काजोल का एथनिक लुक ही बेस्ट होता है। जब भी वो वेस्टर्न वियर में अपनी फोटोज शेयर करती हैं तो लोग उसे भी काफी पसंद करते हैं। वेस्टर्न वियर में काजोल काफी हॉट नजर आती है।

साड़ी में क्लासी लगती हैं काजोल

वहीं अगर साड़ी की बात की जाए तो साड़ी में भी काजोल काफी हॉट नजर आती है। सिल्क और बनारसी साड़ी में काजोल बेहद क्लासी दिखती हैं। उन्हें कई इवेंट में साड़ी पहने देखा गया है। लोगों को उनका ये लुक बेहद प्यारा लगता है। काजोल अपनी बेटी न्यासा को भी टक्कर देती है।

ये भी पढ़े- Umesh Pal Murder: अखिलेश यादव का बड़ा खुलासा, राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल के मर्डर पर कही बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox