होम / Shamli News: तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मां-बेटे बुरी तरह घायल, घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद

Shamli News: तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मां-बेटे बुरी तरह घायल, घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद

• LAST UPDATED : February 28, 2023

इंडिया न्यूज: (Mother-son badly injured after being hit by a speeding car) शामली में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से माँ और बेटा दोनों बुरी तरह घायल हो गए। वहीं आधा दर्जन से भी ज्यादा लोग बाल-बाल बचे। हादसे का पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

खबर में खास:-

  • तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से माँ और बेटा दोनों बुरी तरह घायल

  • कार पलटने के बाद उसमें सवार दो युवको ने वहां से भागने की कोशिश की

  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल 

कार अनियंत्रित होकर मकान के सामने पलट गई

शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव मंसूरा में ईदगाह के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ग्रामीण फारूख के मकान के सामने पलट गई। लोगों के अनुसार कार में दो युवक सवार थे। उन्हें भी चोटे आई, जबकि मंसूरा—झिंझाना मार्ग से गुजर रहे करीब आधा दर्जन लोग भी अनियंत्रित कार की चपेट में आने से बाल—बाल बच गए। बताया जा रहा है कि कार ग्रामीण फारूख की दुकान के बाहर पलटी। जिसकी चपेट में आने से उसकी पत्नी सबीला और चार साल का बच्चा अरस गंभीर रूप से घायल हो गए।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

वहीं कार पलटने के बाद उसमें सवार दो युवको ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन वें बाद में कुछ अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और कार से जल्दबाजी में कुछ सामान लेकर दोबारा वहां से चलते बने। पीड़ित पक्ष द्वारा मामले की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मां—बेटे को उपचार के लिए झिंझाना सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित पक्ष फिलहाल घायलों का उपचार कराने में जुटा हुआ है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Also Read: International Yoga Festival: एक मार्च से ऋषिकेश में बहेगी योग की गंगा, CM धामी समेत ये अतिथि रहेंगे उपस्थित

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox