होम / UP Politics: सपा सांसद बर्क ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, सरकार पर साधा निशाना

UP Politics: सपा सांसद बर्क ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, सरकार पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : February 28, 2023

UP Politics: हाल में ही प्रयागराज में बदमाशों मे राजूपाल के हत्याकांड में मुख्य गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हालांकि बदमाशों को पकड़ने का काम पुलिस कर रही है। वहीं इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है तो एक पुलिसिया एंकाउंटर में ढेर हो गया है।

  • कानून व्यवस्था पर बर्क का सवाल
  • अखिलेश ने किया समर्थन

कानून पर सवाल

संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने प्रदेश की कानून व्यवस्था के साथ साथ सरकार पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश के सभी लोग अमन-चैन चाहते हैं, लेकिन इस सरकार में मर्डर हो रहे हैं। मॉब लिंचिंग हो रही हैं और बेटियों के साथ जुल्म हो रहा है। सरकार का मतलब होता है लोगों को महफूज़ रखना, परंतु छोटी-छोटी घटनाओं पर गोली मार दी जाती है। पुलिस क्या कर रही है?”

वहीं बर्क ने कहा कि “जिंदगी महफूज है तो निजाम ठीक है और जिंदगी यदि महफूज नहीं है तो निजाम ठीक नहीं है। एक सवाल के जवाब में सांसद शफीकुर्रहमान ने कहा, “खासकर मुसलमानों के साथ ज्यादा जुल्म हो रहा है और ऐसी वारदातों से देश का नाम बदनाम होता है,”

अखिलेश ने किया समर्थन

सपा सांसद के इस बयान को सपा सुप्रीमों का साथ मिला है। सदन मे अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यव्स्था ध्वस्त हो चली है। इसी के साथ उन्होंने बर्क के बयान का समर्थन भी किया। अखिलेश यादव ने आज सदन मे कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा वहीं सड़क, स्वास्थ्य समेत तमाम मुद्दों पर सरकार से सवाल किए।

यह भी पढ़ें- एक्सप्रेस-वे के सहारे के अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- इनके बनाए रास्ते में धंस जाती हैं गाड़ियां

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox