होम / Umesh Pal Hatyakhand: पुलिस को लखनऊ में मिली अतीक अहमद के बेटे असद की लोकेशन, कई ठिकानों पर हुई छापेमारी

Umesh Pal Hatyakhand: पुलिस को लखनऊ में मिली अतीक अहमद के बेटे असद की लोकेशन, कई ठिकानों पर हुई छापेमारी

• LAST UPDATED : March 1, 2023

Umesh Pal Hatyakhand: उमेश पाल हत्याकांड मामले में यूपी पुलिस और एसटीएफ को एक बड़ी लीड मिली। लखनऊ में अतीक अहमद के बेटे असद की लोकोशन मिली है। जिसके बाद पुलिस और एसटीएफ ने मिलकर तलाशी अभियान चलाया और साथ ही असद से जुड़े कई ठीकानों पर छापेमारी भी की है।

खबर में खास:

  • पुलिस और STF की टीम को मिली बड़ी कामयाबी
  • उमेश पाल पर देसी बम और गोली से किया गया था हमला

पुलिस और STF की टीम को मिली बड़ी कामयाबी

महानगर स्थित यूनिवर्सल अपार्टमेंट में पुलिस-STF ने संयुक्त छापा मारा है। पुलिस और एसटीएफ की टीम ने यहां एक फ्लैट की तलाशी है। फ्लैट में मिले कर्मचारियों से पुलिस और एसटीएफ ने पूछताछ भी किया है। महानगर पुलिस ने  अतीक की दोनों लग्जरी कारें जब्त कर ली है। अतीक के परिवार के नाम से रजिस्टर्ड मर्सिडीज और लैंड क्रूजर कारें मिलीं हैं। लखनऊ में अतीक के कई परिचितों के ठिकानों पर भी छापा मारा गया। बता दें कि असद की लोकेशन रविवार को लखनऊ में मिली थी।

उमेश पाल पर देसी बम और गोली से किया गया था हमला

 उत्तरप्रदेश के प्रयागराज(Prayagraj) में बहुत ज्यादा चर्चित राजू पाल हत्याकांड(Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह रहे उमेश पाल की शुक्रवार हत्या कर दी गई। का मामला सामने आया है। उमेश पाल और उसके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की बीते दिन हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले  उमेश पास की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवार् भी कर रही है। बता दें कि यूपी पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा था- धूमनगंज थानाक्षेत्र में उमेश पाल के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से उन पर हमला कर दिया है। जिसमें उमेश पाल के अलावा उनके दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए थे। उमेस पाल की सुरक्षा में लगे राघवेंद्र सिंह नाम का सुरक्षाकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिन्हें बेहतर उपचार के लिए रविवार शाम लखनऊ के एसजीपीजीआई रेफर किया गया। उमेश पाल और उनके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हमले में घायल हुए पाल के दूसरे सुरक्षाकर्मी राघवेंद्र सिंह को गंभीर हालत में यहां एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Also Read: Abbas Ansari: अब्बास अंसारी पर एक्शन के बाद जेल में बंद पिता मुख्तार अंसारी के बैरक की यूपी पुलिस ने तलाशी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox