होम / Umesh Pal Maurder : अतीक का करीबी नफीस बिरयानी हुआ गिरफ्तार, दूसरे कि कार से दिया था वारदात को अंजाम

Umesh Pal Maurder : अतीक का करीबी नफीस बिरयानी हुआ गिरफ्तार, दूसरे कि कार से दिया था वारदात को अंजाम

• LAST UPDATED : March 1, 2023

(Nafees Biryani, close to Atiq, was arrested, executed in another car): मंगलवार रात सिविल लाइंस में बीएचएस (BHS) के पास अतीक के करीबी और ईट आन रेस्टोरेंट (restaurant) के मालिक नफीस बिरयानी उर्फ नफीस अहमद को उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Maurder) मामले में पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

पुलिस नफीस बिरयानी से मामले की पूछताछ कर रही है। जिस कार से घटना को वारदात को अंजाम दिया था, वह कार नफीस की ही थी लेकिन कुछ महीने पहले उसने कार जीटीबी नगर की रुखसार को बेच दिया था। इस घटना के बाद से रुखसार भी घर से फरार है।

पुलिस ने उमेश पाल की हत्या कांड वाला कार चकिया में अतीक के घर के पास से बरामद की थी। उस कार पर नंबर प्लेट भी नहीं था। गाड़ी निसार अहमद की पत्नी रुखसार के नाम पर है।

एक साल पहले बेचा था कार

इससे पहले ये गाड़ी ईट आन रेस्टोरेंट के मालिक नफीस अहमद की थी। साल भर पहले उसने गाड़ी रुखसार के नाम पर ट्रांसफर करवाई थी। सूचना मिलते ही पुलिस जीटीबी नगर स्थित पते रुखसार के पते पर पहुंची लेकिन वह घर पर ताला लगा कर फरार था। नफीस बिरयानी को पुलिस ने इसी मामले में गिरफ्तार किया है।

नफीस बिरयानी को अतीक का करीबी माना जाता है। जब अतीक और उसके गुर्गों के खिलाफ अभियान चला तो पुलिस द्वारा नफीस का गोदाम ध्वस्त कर दिया गया था। लेकिन बाद में उसने बीएचएस के पास नया रेस्टोरेंट खोला।

इस रेस्टोरेंट से नफीस प्रतिदिन लाखों की कमाई करता है। सूत्रों ने बताय कि नफीस ने शूटरों को फंडिंग भी की थी। फ़िलहाल पुलिस अधिकारी अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दे रहे हैं।

गाड़ी बेचने के बाद भी रखता अपने पास

पुलिस कि पूछ ताछ में पता चला कि नफीस अहमद ने क्रेटा गाड़ी को रुखसार नाम की महिला को ट्रांसफर कर दी थी, लेकिन गाड़ी वही अपने पास ही रखता था। पुलिस की पूछताछ में नफीस इस मामले पर जवाब नहीं दे पा रहा है। पुलिस को आशंका है कि इसी घटना को अंजाम देने के लिए ही उसने गाड़ी रुखसार के नाम पर ट्रांसफर कराई हो।

सादे कपड़ों में पहुंची थी पुलिस

रेस्टोरेंट में नफीस की तलाश में पुलिस वाले सादे कपड़ों में पहुंचे थे। हालांकि नफीस मौके पर नहीं मिला। उसके बारे में पूछताछ करने के बाद पुलिस रेस्टोरेंट से चली गई थी। लेकिन पुलिस ने रात में ही उसे करेली से उठाया लिया।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox