होम / Umesh Pal Murder Case : बीजेपी सांसद रविंद्र कुशवाहा बोले- यूपी में बाबा बा, अन्य अपराधी जल्द होंगे गिरफ्त में

Umesh Pal Murder Case : बीजेपी सांसद रविंद्र कुशवाहा बोले- यूपी में बाबा बा, अन्य अपराधी जल्द होंगे गिरफ्त में

• LAST UPDATED : March 1, 2023

Umesh Pal Murder Case : प्रयागराज की घटना पर प्रदेश में सियासत गरमा गई है। विधानसभा में भी हाल में इस मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्ष पर प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। बीजेपी के नेता लगातार इस मामले पर अपनी बातों को रख रहें हैं, आज देवरिया जनपद में सलेमपुर सांसद रविंद्र कुशवाहा ने इस प्रकरण को लेकर अपनी बातों को रखा। कुशवाहा ने कहा कि यूपी में बाबा हैं । जो अपराधी मानेंगे तो ठीक है मगर जो नहीं मानेगा वो सीधे ऊपर जाएगा।

  • यूपी में बाबा बा
  • माफिया मुक्त बनेगा प्रदेश

यूपी में बाबा बा

सलेमपुर से बीजेपी सांसद ने कहा कि “हमारी सरकार ने कड़ा कदम उठाया है। एक अपराधी ढेर हुआ है। कोई अपराधी बच नहीं पाएगा। मुख्यमंत्री जी ने घोषणा की है। वह जो कहते हैं, वह करते हैं।” भाजपा सांसद ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में जो माफिया गिरी करेगा उसको मिट्टी में मिलाने का काम किया जाएगा।

अपराधियों के संपत्ति कुर्क की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि “बिल्कुल बुल्डोजर चलना चाहिए। अतीक की संपत्तियों पर बुल्डोजर चल चुका है। अवैध संपत्ति जब्त की जा चुकी है। बाकी जो संपत्तियां हैं, उस पर बुल्डोजर चलने की तैयारी चल रही है।”

माफिया मुक्त बनेगा प्रदेश

भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी का संकल्प माफिया मुक्त उत्तर प्रदेश है। वह उसी दिशा में काम कर रहे हैं। जैसे कि मुख्यमंत्री जी ने यूपी में का बा के जवाब में कहा कि यूपी में बाबा है तो जो अपराधी मानेंगे तो ठीक है। मगर जो नही मानेंगे वह ऊपर जाएंगे।

यह भी पढ़ें- UP Politics: सपा सांसद बर्क ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, सरकार पर साधा निशाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox