होम / Market will Remain Closed till Further Orders : मेरठ एसएसपी का नया फरमान, अगले आदेश तक बंद रहेगा बाजार

Market will Remain Closed till Further Orders : मेरठ एसएसपी का नया फरमान, अगले आदेश तक बंद रहेगा बाजार

• LAST UPDATED : December 12, 2021

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Market will Remain Closed till Further Orders : मेरठ के सोतीगंज का कबाड़ मार्केट अनिश्चितकाल के लिए बंद करने के लिए एसएसपी की ओर से आदेश जारी कर दिया गया है। सोतीगंज व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को सदर थाने बुलाकर इस बारे में जानकारी दी गई। (Market will Remain Closed till Further Orders)

अगला आदेश आने तक दुकानें बंद रखने के लिए कहा गया है। साथ ही रविवार को व्यवस्था बनाने के लिए भारी फोर्स की तैनाती कर दी गई है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सोतीगंज बाजार को बंद करने का आदेश दिया है।

व्यापारियों को दी गई जानकारी (Market will Remain Closed till Further Orders)

इस आदेश के बाद सोतीगंज व्यापार मंडल के 11 पदाधिकारियों और 20-25 व्यापारियों को शनिवार शाम सदर थाने बुलाया गया। इन लोगों को बताया गया कि सोतीगंज मार्केट की दुकानों को अगले आदेश तक बंद रखें। इन लोगों को बताया गया कि पुलिस की ओर से सभी दुकान मालिकों को नोटिस दिया जा रहा है। (Market will Remain Closed till Further Orders)

दुकानों के सामान के संबंध में रिकार्ड पुलिस थाने में जमा कराना होगा और इसके बाद अनुमति लेकर ही कोई दुकान खुल सकेगी। चेतावनी दी गई कि यदि दुकानें खोली तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद हड़कंप मच गया।

व्यापारियों ने जताया विरोध (Market will Remain Closed till Further Orders)

व्यापारियों ने विरोध दर्ज कराया और रोजगार का वास्ता दिया। इंस्पेक्टर देवसिंह ने साफ कहा कि इस संबंध में कोई बात करनी है तो आला अधिकारियों से करें। कहा कि रविवार से कोई दुकान न खुले, इस बात को सुनिश्चित कर लें। दुकान खुली मिली तो मुकदमा दर्ज होगा। (Market will Remain Closed till Further Orders)

सूरज राय, एएसपी कैंट ने बताया कि वाहन चोरी के कई मामलों में विवेचनाओं के दौरान यह बात सामने आई है कि चोरी के वाहनों को सोतीगंज में काटकर बेचा जाता है। कई लोगों के नाम सामने आए हैं। इसलिए फिलहाल इन दुकानों को बंद करने के लिए कार्रवाई शुरू की गई है। इन लोगों को नोटिस दिए जा रहे हैं।

(Market will Remain Closed till Further Orders)

Read More: Muzaffarnagar Crime : अनपढ़ ने यू ट्यूब पर सीखा तमंचा बनाना

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox