होम / Raju Pal Murder Case: अतीक अहमद के शूटर के घर पर चला बुलडोजर, मकान जमींदोज़

Raju Pal Murder Case: अतीक अहमद के शूटर के घर पर चला बुलडोजर, मकान जमींदोज़

• LAST UPDATED : March 3, 2023

Raju Pal Murder Case: यूपी के कौशांबी में राजू पाल की हत्त्या में शामिल अब्दुल कवि के घर पर जिलाप्रशासन का बुल्डोजर चला ।बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड का 18 साल से ज्यादा वक्त हो चुका है । इस हत्याकांड में अब तक ट्रायल तक नहीं पूरा हुआ है और अब गवाह उमेश पाल का उसी स्टाइल में सनसनीखेज ढंग से कत्ल कर दिया गया।

18 साल बाद भी पकड़ा गया शूटर

इसके अलावा राजू पाल हत्याकांड में एक बात और चौंकाने वाली है और वो यह कि इस कांड की चार्जशीट में शामिल शूटर अब्दुल कवि को 18 साल बाद भी पकड़ा नहीं जा सका है। तमाम संसाधनों से लैस सीबीआइ और स्पेशल टास्क फोर्स भी छापेमारी तो करती रही लेकिन वह हाथ नहीं आया है।

अब्दुल कवि के घर गरजा बुलडोजर

राजू पाल हत्याकांड में अतीक और अशरफ समेत नौ लोगों के खिलाफ केस लिखाया गया था। पुलिस ने जांच के बाद 11 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। फिर इसकी विवेचना सीबीसीआइडी को दी गई तो पूरक चार्जशीट में छह और नाम बढ़े। जिसमे कौशांबी के सराय अकिल थाना इलाके के भखंदा गांव का रहने वाले अब्दुल कवि का नाम उजागर हुआ। अब्दुल कवि पूर्व सांसद अतीक अहमद का शूटर बताया जा रहा है । जो 2005 में हुए बसपा विधायक राजू पाल हत्त्या कांड में वांक्षित है। आज कौशांबी जिला प्रशासन ने भारी पुलिस बाल के साथ सरायअकिल थाना इलाके के भाखान्दा में बने अब्दुल कवि के घर पर बुल्डोजर चलवा घर की ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस ने की कार्रवाई

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि थाना सराय के क्षेत्र में राजू पाल हत्याकांड के अभियुक्त के आने की सूचना थी कि कुछ लोग वहां छुपे हुए हैं वहां असलहे वहां है इस सूचना पर हम लोग ने दबिश दिया है वहां से कुछ असलहे बरामद हुए हैं पूरा घर खाली है जो भग गए है उनकी तलाश जारी है जो है उसका सर्च ऑपरेशन जारी है कम्प्लीट होने पर पूरी जनकारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- जनपद में दिखा मुख्यमंत्री योगी के प्रति मजदूर का अनोखा प्रेम,युवक ने सीने में गुदवाया बुलडोजर बाबा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox