होम / रायबरेली: मां का शव पड़ा था सामने और आपस में ही लड़ पड़े भाई-बहन, इस मामले को लेकर दोनों में हुआ भारी विवाद

रायबरेली: मां का शव पड़ा था सामने और आपस में ही लड़ पड़े भाई-बहन, इस मामले को लेकर दोनों में हुआ भारी विवाद

• LAST UPDATED : March 4, 2023

रायबरेली: मां को खोना दुनिया का सबसे बड़ा दुःख होता है। मां से बड़ा दुनिया में किसी को नहीं माना गया है। ऐसे में किसी के सामने अगर उसकी मां की लाश पड़ी हो तो उसके उपर क्या गुजरती है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के देवानंदपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के स्तब्ध कर के रख दिया है। यहां पर मां की लाश सामने थी लेकिन भाई बहन आपस में लड़ रहे थे। इस दृश्य को देखकर वहां पर मौजूद लोग हैरान थे।

क्या था मामला

रायबरेली में माँ के शव के अंतिम संस्कार को लेकर भाई-बहन आमने सामने आ गए। पूरा मामला शुरू हुआ मां के शव के अंतिम संस्कार को लेकर। दरअसल मृतका मां का बेटा गांव में ही शव का अंतिम संस्कार करना चाहता था लेकिन मृतिका की बेटी वहां पहुंची और जमकर हंगामा किया। दोनो भाई बहन के झगड़े को देखकर सभी हैरान थे। शव के सामने दोनो आपस में बहस कर रहे थे। स्थिति इतनी बिगड़ी कि भाई को पुलिस की मदद लेनी पड़ी। इस विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस को आना पड़ा। पुलिस ने राजस्व टीम बुलाकर किसी तरह मामला शांत कराया गया। मृतिका की पुत्री ने हंगामा किस कारण से किया ये सामने नहीं आ सका है। हालांकि दोनो के विवादों को देखकर वहां पर मौजूद लोग भी हैरान हैं।

राजस्व टीम ने कराया मां का अंतिम संस्कार

मौके पर पहुंची पुलिस ने राजस्व की टीम को बुलाया। राजस्व व पुलिस टीम ने चंदा लगाकर माँ के शव को अंतिम संस्कार के लिए डलमऊ के गंगा घाट के लिए भेजवा जहां पर धर्म के हिसाब से शव का अंतिम संस्कार किया गया। पूरा मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के देवानंदपुर का हैं। जहां के रामप्रकाश की माँ का बीते कल निधन हो गया था।

यह भी पढ़ें- भारत तभी टीवी मुक्त होगा जब हम हर मरीज को गोद लेगें: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox