होम / Umesh Pal Murder Case: नोएडा में अतीक अहमद के मकान पर प्रयागराज पुलिस ने की छापेमारी, लौटना पड़ा खाली हाथ

Umesh Pal Murder Case: नोएडा में अतीक अहमद के मकान पर प्रयागराज पुलिस ने की छापेमारी, लौटना पड़ा खाली हाथ

• LAST UPDATED : March 4, 2023

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड को लेकर प्रयागराज पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है और अतीक अहमद पर लगातार शिकंजा कस रही है। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 में स्थित अतीक अहमद के मकान पर भी प्रयागराज पुलिस ने ग्रेटर नोएडा पुलिस के साथ मिलकर रात में छापेमारी की। हालांकि पुलिस को यहां से खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

बताया जा रहा है कि प्रयागराज पुलिस को इनपुट मिला कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 में स्थित अतीक अहमद के मकान मन्नत में कुछ संदिग्ध छुपे हुए हैं । इसके बाद प्रयागराज पुलिस ने इसकी सूचना गौतम बुद्धनगर पुलिस को दी ।जिसके बाद बुधवार रात को ग्रेटर नोएडा पुलिस और प्रयागराज पुलिस ने मिलकर सेक्टर 36 स्थित अतीक अहमद के मकान पर रेड करनी शुरू कर दी। इस दौरान करीब 50 से 60 पुलिसकर्मी हथियारों से लैस होकर उस मकान पर पहुंचे।

वहां पुलिसकर्मियों ने पाया कि कुछ लोग वहां पर रुके हुए हैं उनमें से कई मजदूर थे लेकिन उनमें से तीन से चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और पूछताछ की और उन्हें छोड़ दिया। इस दौरान करीब एक घंटे तक पुलिस ने वहां पर छानबीन की । प्रयागराज पुलिस जिस समय ग्रेटर नोएडा पहुंची उसके बाद कई थानों की फोर्स और गौतमबुद्ध नगर के ज्वाइंट सीपी ने उस पूरी टीम को लीड किया और रात करीब 12:00 से 1:00 के बीच में सेक्टर 36 के उस मकान पर जाकर छापेमारी शुरू कर दी।

पुलिस के सूत्रों का कहना है कि पुलिस को इनपुट मिला था कि इस मकान में कुछ संदिग्ध छुपे हुए हैं। उसी को लेकर छापेमारी की गई लेकिन वहां पर केवल मजदूर ही रुके हुए थे। मकान में रह रहे मजदूर ने बताया कि रात में करीब 12:00 बजे एक साथ पुलिस वाले अंदर घुसे और पूछताछ करने लगे और इधर-उधर उन्होंने देखा और तोड़फोड़ भी की लेकिन उन्हें यहां पर कोई भी नहीं मिला ।उसने बताया कि हम लोग यहां पर काफी लंबे समय से रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- वाराणसी : प्रतिबंध के बावजूद बीएचयू के परिसर में उड़े रंग गुलाल, छात्रों ने खेली होली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox