होम / UP Politics: बिना नाम लिए अखिलेश ने स्मृति ईरानी पर कसा तंज, कहा- अब वो कहां हैं जो सिलिंडर लेकर करते थे प्रदर्शन ?

UP Politics: बिना नाम लिए अखिलेश ने स्मृति ईरानी पर कसा तंज, कहा- अब वो कहां हैं जो सिलिंडर लेकर करते थे प्रदर्शन ?

• LAST UPDATED : March 5, 2023

UP Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज अमेठी के दौरे पर थे। यहां पर उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला अखिलेश ने तमाम मुद्दों को उठाते हुए सरकार को घेरा तो वहीं उन्होंने कहा कि इस सरकार ने प्रदेश के लोगों के लिए कोई खास काम नही किया है। यहां पर अखिलेश ने गायत्री प्रजापति को लेकर कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है। पूर्व सीएम ने कहा कि सभी को न्यायालय पर भरोसा है न्याय ज़रूर मिलेगा।

सपा का सरकार पर आरोप

समाजवादी पार्टी के मुखिया ने कहा कि बीजेपी पार्टी के लोग सपा कार्यकर्ताओं पर संड़यंत्र रचकर उनको फंसाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जनता को अच्छी सड़कें मिलनी चाहिए। लेकिन बीजेपी के लोग साड़ छोड़े हैं जिससे लोग चोटिल हो रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि जिले में फोरलोन नेशनल हाईवे में हुए घोटाले पर बोले अखिलेश यादव, जिन किसानों के साथ मुवावजा देते समय जिन अफसरों ने गलती की है उनके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। सपा प्रमुख ने कहा कि विगत वर्षों में प्रदेश में बेरेजगारी बढ़ी है। महंगाई बढ़ रही है, लेकिन बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उद्योगपति उन्हीं के है।

समृति ईरानी पर बिना नाम लिए साधा निशाना

सपा के मुखिया ने बिना नाम लिए स्मृति ईरानी पर प्रहार किया। अखिलेश ने कहा कि एक समय था गैस सिलेंडर मंहगी हो रही थी तो सिर पर सिलेंडर रख कर विरोध शुरू करती थी लेकिन आज महंगाई बढ़ रही है तो कुछ बोल नहीं रही है। इस प्रदेश को कानून और संविधान से चलना चाहिए,ये सरकार बाबा साहेब की संविधान पर कार्य नहीं कर रहे हैं। हम चाहते हैं की हमारा राज्य बाबा साहेब के संविधान का है उसी कार्य होना चाहिए।

उद्योगपतियों की मदद कर रही है सरकार

उन्होंने कहा कि अमेठी में चीनी मिल से मिठास जा चुकी है। आज चीनी की कीमत क्या है और सिलेंडर सबको फ्री मिलना चाहिए था लेकिन नहीं मिल रहा है। विधानसभा लोकसभा में दिखाई पड़ता है सबको राशन मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में 17 करोड़ लोगों को राशन मिल रहा है और आगे आबादी बता रहे हैं 25 करोड़।उन्होंने कहा कि पता नहीं किसको राशन मिल रहा है किसको नहीं मिल रहा है।

पुलिस वालों को पता नहीं राशन मिलता है कि नहीं मिलता है गरीबों को ₹300 से ₹400 का राशन मिल रहा है ₹200 का राशन पाकर आप देश का नुकसान कर रहे हो। एक उद्योगपति जिसको बीजेपी ने पसंद किया और बीजेपी ने मदद की वह आज देश में दूसरे नंबर पर पहुंच गया और जब घाटा लगा रिपोर्ट आई सच्चाई पता चली तो पता नहीं कौन सी गिनती गिन रहा है।

उद्योगपतियों से है बीजेपी की दोस्ती

अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि एक दोस्त की पहचान मित्र की पहचान बुरे समय पर होती है जो बुरे समय पर साथ देता है वह हमारा साथी है आज नंबर दो का उद्योगपति का बुरा समय आ गया है लेकिन अब उनके भाजपाई दोस्त उनकी मदद नहीं कर रहे हैं। यही पहचान है दोस्त की बुरे समय में दोस्त को मदद करनी चाहिए लेकिन भारतीय जनता पार्टी वाले किसी के नहीं हैं इसीलिए आपको चीनी नहीं मिल रही है ₹13 किलो वाली फ्री सिलेंडर नहीं मिल रहा है और बिजली का बिल बेतहाशा आ रहा है।

यह भी पढ़ें- UP Politics: ओपी राजभर ने कांग्रेस और बीएसपी को लेकर दिया बयान, क्या फिर बदलेंगे करवट ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox