होम / Satish Kaushik Passes Away : मशहूर एक्टर सतीश कौशिक का 66 साल में हार्ट अटैक से निधन, इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Satish Kaushik Passes Away : मशहूर एक्टर सतीश कौशिक का 66 साल में हार्ट अटैक से निधन, इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

• LAST UPDATED : March 9, 2023

(Famous actor Satish Kaushik died of heart attack at the age of 66, this actor gave information on social media): बॉलीवुड के लिए आज एक बहुत दुख भरी खबर सामने आई है। दरअसल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सतीश कौशिक का निधन (Satish Kaushik Passes Away) हो गया है। जहां उन्होनें 66 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली है और  उनके निधन का कारण हार्ट अटैक है। जहां उनके निधन के बारे में उनके बहुत करीबी दोस्त अनुपम खेर ने आपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी है। जहां उन्होंने आपने ट्वीटर अकाउंट पर आपनी और एक्टर सतीश कौशिक की फोटो शेयर कर के लिखा – जानता हूँ “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!

ट्वीट करके दि जानकारी

इसी तरह अनुपम खेर ने आपने ट्वीट के जरिए अपने सबसे खास दोस्त को खोने का दुख जाहिर किया है। जहां उन्होंने आपने ट्वीटर अकाउंट पर आपनी और एक्टर सतीश कौशिक की फोटो शेयर कर के लिखा – जानता हूँ “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति!

हार्ट अटैक से हुआ निधन

आपको बता दें की एकटर सतीश कौशिक का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। अभिनेता अनुपम खेर ने आपने ट्वीटर अकाउंट पर फोटो शेयर कर के उनके निधन के बारे में बताया। अब उन्होंने ये जानकारी भी दि है कि सतीश कौशिक का शव इस समय गुड़गांव के फोर्टिस अस्पताल में रखा गया है।

जहां पोस्टमार्टम के बाद आज दोपहर में उनका पार्थिव शरीर उनके मुंबई वाले घर लाया जाएगा और फिर यहीं पर उनका अंतिम‌ संस्कार किया जाएगा। सतीश कौशिक किसी से मिलने‌ के लिए गुड़गांव में किसी के फार्महाउस गये हुए थे। वहीं फार्महाउस से लौटते वक्त कार में हि सतीश कौशिक को आया हार्टअटैक और फिर उन्हें गुड़गांव के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया था।

असली पहचान फिल्म मिस्टर इंडिया से मिली

बता दें की सतीश कौशिक ने बॉलीवुड में हर जॉनर में काम किया है और वह एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ स्क्रिप्ट राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी थे। वही उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत जाने भी दो यारों फिल्म से की थी। जबकी उन्हें आपनी असली पहचान तो फिल्म मिस्टर इंडिया से मिली थी। वहीं उन्होंने राम लखन, साजन चले ससुराल, जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है। वह जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाले थे। जहां कुछ समय पहले ही उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया था।

ये भी पढ़ें- Holi Tips : होली के रंग को छुड़ाने के कुछ घरेलू नुस्खे, जिद्दी से जिद्दी रंग भी होगा गायब

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox