होम / Roorkee News: लापता युवक की बरामदगी को लेकर परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार, दोस्तों को लेकर भी जताया शक

Roorkee News: लापता युवक की बरामदगी को लेकर परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार, दोस्तों को लेकर भी जताया शक

• LAST UPDATED : March 10, 2023

इंडिया न्यूज: (Relatives appealed to the police) रुड़की में 8 मार्च को अपने दोस्तों के साथ होली मनाने के लिए घर से निकला युवक घर वापस नहीं लौटा। जिसके चलते परिजनों ने आज रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पहुंचकर उनके लापता पुत्र को तलाश करने की पुलिस से गुहार लगाई है।

खबर में खास:-

  • होली मनाने के लिए घर से निकला युवक वापस नहीं लौटा

  • परिजनों ने लापता पुत्र को तलाश करने की पुलिस से गुहार लगाई है

  • परिजनों का आरोप दोस्त बार-बार अलग-अलग बातें बना रहे

होली मनाने निकला युवक घर वापस नहीं लौटा

रुड़की से एक खबर सामने आ रही है। जहां बीती 8 मार्च को रुड़की के शेखपुरी निवासी 26 वर्षीय युवक रजत पुत्र शीशपाल अपने दोस्तों के साथ होली मनाने के लिए घर से निकला था। परंतु वह घर वापस नहीं लौट पाया। उसके दोस्तों के द्वारा परिजनों को उसके गंगनहर में गिर कर लापता होने की सूचना दी गई थी। वहीं आज परिजनों ने रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पहुंचकर उनके लापता पुत्र को तलाश करने की पुलिस से गुहार लगाई है। परिजनों का कहना है कि पुलिस के द्वारा अभी तक जिन दोस्तों के साथ वह घर से निकला था, उन्हें बुलाकर पूछताछ नहीं की गई है और ना ही उनके बयान लिए गए हैं।

पुलिस से लापता युवक की बरामदगी की गुहार लगाई

परिजनों का आरोप है कि उनके पुत्र के दोस्त बार-बार अलग-अलग बातें बना रहे हैं। जिससे कि उन्हें उनके दोस्तों पर शक हो रहा है और पुलिस के द्वारा भी अभी तक उनके लापता पुत्र को तलाश नहीं किया गया है। और ना ही उसके दोस्तों को बुलाकर उनके बयान लिए गए हैं। वहीं परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर उनके लापता पुत्र को तलाश करने की गुहार पुलिस से लगाई है ताकि उन्हें पता चल सके कि उनका पुत्र कहां है और उसके साथ क्या हुआ है। वहीं कोतवाली में दर्जनों शेखपुरी निवासी व स्थानीय पार्षद प्रतिनधि भी पहुँचे और पुलिस से लापता युवक की बरामदगी की गुहार लगाई है।

Also Read: Uttarakhand: CM धामी अपने दिल्ली दौरे पर, केंद्रीय मंत्री से इलेक्ट्रिक व्हीकल में निवेश को लेकर किया अनुरोध

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox