होम / Sushmita Sen Looks tips: अगर दिखना चाहते है बेहद अलग तो सुष्मिता सेन से लें बॉस लेडी लुक टिप्स

Sushmita Sen Looks tips: अगर दिखना चाहते है बेहद अलग तो सुष्मिता सेन से लें बॉस लेडी लुक टिप्स

• LAST UPDATED : March 11, 2023

यदि महिला सशक्तिकरण की बात की जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का नाम पहले लिस्ट में लिया जाता है। अभिनेत्री ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार चढ़ाव देखें हैं। सुष्मिता फिलीपींस में हुई 43वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की विजेता भी रही थीं। जिसके बाद से एक्टिंग में अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बना रखी है।

एक्टिंग के साथ-साथ सुष्मिता ने अपनी लाइफ में और कई ऐसे काम किए हैं जिनकी वजह से वो मिसाल कायम करती हैं। वहीं उनका हर एक लुक बेहद स्टाइलिश होता है। देखने में काफी सुंदर भी लगता है। लकिन उनका अंदाज हमेशा से बॉस लेडी वाला रहा है। इसी के कारण आज हम आपको बॉस लेडी लुक्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। यदि आपका अंदाज भी बॉस लेडी वाला है तो आप सुष्मिता सेन से जुड़ी टिप्स का इस्तेमाल कर सकती हैं।

पिंक साड़ी लुक

वहीं सुष्मिता हर लुक में सुपर दिखती हैं। पर उनका साड़ी मे लुक हमेशा से ही प्यारा लगता है। साड़ी में वह कहर ढ़ाती नजर आती है। उनका फुल स्लीव के ब्लाउज के साथ खुले पल्लु की साड़ी बेहद खुबसुरत लगता है। अगर शादी पार्टी की बात की जाए तो अभिनेत्री ने अपने भाई की शादी में भी पिंक कलर की साड़ी पहनी दिखी थी।

ब्लैक ड्रेस लुक

अगर बात ब्लैक ड्रेस में भी बेहद हॉट लगती है। कुछ टाइम पूर्व एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज शेयर की थीं। जिसमें उन्होंने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहन रखा था। वह इस लुक में वो बेहद हॉट दिख रहीं थीं। इस तरह की ड्रेस आपके बॉस लेडी अवतार को पूरा बेस्ट बना देगा।

विंटर लुक 

यदि बात एक्ट्रेस के विंटर लुक की करे तो ये लुक तब का है। जब वो विदेश यात्रा पर गईं हुई थीं। अभिनेत्री काले कपड़े में भी बेहद सुंदर नजर आती है। मतलब इनका हर लुक बेहद ही खाश होता है। इनकी अदाएं हरकते हर किसी को अच्छी लगती है।

ये भी पढ़े- Health Tips: कुछ गलत आदतों से आप खो सकते है सुनने की क्षमता,  आखिर कौन कौन सी लापरवाही है घातक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox