होम / UP Politics: ‘क्या बुलडोज़र की दिशा बदलेगी’ घूस मांगते IPS अफसर का वीडियो शेयर कर अखिलेश ने CM योगी पर बोला हमला, जानें क्या कहा?

UP Politics: ‘क्या बुलडोज़र की दिशा बदलेगी’ घूस मांगते IPS अफसर का वीडियो शेयर कर अखिलेश ने CM योगी पर बोला हमला, जानें क्या कहा?

• LAST UPDATED : March 13, 2023

UP Politics:मेरठ में एसपी ग्रामीण के पद पर तैनात आइपीएस अधिकारी अनिरुद्ध सिंह का रिश्वत लेने का वीडियो रविवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल रहा। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी अपने ट्वीट में आइपीएस अधिकारी के वीडियो को शेयर करते हुए राज्य सरकार पर तंज कसा।

खबर में खास:

  • शासन ने दिए जांच के आदेश,तीन दिनो में मांगी रिपोर्ट
  • अखिलेश ने ट्वीट कर CM योगी पर कसा तंज
  • मेरठ पुलिस ने दिया अखिलेश यादव को जवाब

शासन ने दिए जांच के आदेश,तीन दिनो में मांगी रिपोर्ट

अखिलेश यादव के ट्वीट के बाद यह वीडियो पूरे इंटरनेट मीडिया में छा गया। जिसके बाद इस तूल पकड़ते मामले को शासन ने गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं और तीन दिनों के भीतर इसकी एक रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि वीडियो में आइपीएस अफसर किसी व्यक्ति से वीडियो काल के थ्रू किसी से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर अनिरुद्ध सिंह के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जा रहे हैं। हालांकि यह वीडियो तीन वर्ष पुराना बताया जा रहा है लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मुख्यालय द्वारा कमिश्नर वाराणसी से इस संबंध में जांच कर तीन दिनों में रिपोर्ट मांगी गई है।

अखिलेश ने ट्वीट कर CM योगी पर कसा तंज

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आइपीएस अधिकारी के वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि, उप्र में एक आइपीएस की वसूली के इस वीडियो के बाद क्या बुलडोजर की दिशा उनकी तरफ बदलेगी या फिर फरार आइपीएस की सूची में एक नाम और जोड़कर संलिप्त भाजपा सरकार ये मामला भी रफा-दफा करवा देगी। उप्र की जनता देख रही है कि ये है अपराध के प्रति भाजपा की झूठी जीरो टालरेंस की सच्चाई।

मेरठ पुलिस ने दिया अखिलेश यादव को जवाब

मेरठ पुलिस ने अखिलेश यादव को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा- “उपरोक्त वीडियो 02 वर्ष से अधिक पुराना है जिसका संबंध जनपद मेरठ से नहीं है। प्रकरण के संबंध में पूर्व में ही जांच पूर्ण हो चुकी है।”

UP News: उन्नाव में हैरान कर देने वाला मामला प्रेमी युगल ने दी जान, रिश्ते में थे भाई-बहन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox