होम / Acid Attack: रुड़की में दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी ने फेंका तेजाब, हफ्ते पहले शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगाया था आरोप

Acid Attack: रुड़की में दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी ने फेंका तेजाब, हफ्ते पहले शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगाया था आरोप

• LAST UPDATED : March 13, 2023

(Accused threw acid on rape victim in Roorkee): रुड़की में दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी ने फेंका तेजाब, हफ्ते पहले शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगाया था।

आरोपरुड़की में दवाई लेकर अपने घर लौट रही दुष्कर्म पीड़िता युवती पर आरोपी ने तेजाब फेंक दिया। युवती ने करीब दो हफ्ते पहले पुलिस को एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही।

  • दुष्कर्म पीड़िता युवती पर आरोपी ने तेजाब फेंका
  • शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप
  • पुलिस ने युवती को उपचार के लिए अस्पताल भेजा

दुष्कर्म पीड़िता युवती पर आरोपी ने तेजाब फेंका

उत्तराखंड से एसिड अटैक का एक मामला सामने आया है। जहां रुड़की में दवाई लेकर अपने घर लौट रही दुष्कर्म पीड़िता युवती पर आरोपी ने तेजाब फेंक दिया। तेजाब पीड़िता के हाथ पर डाला गया है। जिसके बाद पुलिस ने युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसको देहरादून के कोरोनेशन अस्पताल रेफर कर दिया गया।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

जानकारी में पता चला कि कस्बे के मोहल्ला निवासी एक युवती ने करीब दो हफ्ते पहले पुलिस को एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक रहीस हैदर पर मामला दर्ज कर उसकी छानबीन शुरू कर दी थी।

जिसके बाद शनिवार की देर रात जब युवती घर के पास में ही चिकित्सक से दवाई लेकर लौट रही थी। तभी आरोपी ने उस पर तेजाब से हमला कर दिया। एसिड अटैक से युवती बुरी तरह झुलस गई। आस-पास के लोगों ने जब उसे देखा तो मामले की सूचना तुरन्त पुलिस को दी।

पुलिस ने युवती को उपचार के लिए अस्पताल भेजा

वहीं कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल का कहना है कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। साथ ही मामले में आरोपी की तलाश के लिए संभावित ठिकानों की तलाश की पर जा रही है।

जहां पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। साथ ही डॉक्टर ने बताया कि युवती की बांह पर तेजाब डला था। लेकिन युवती अब खतरे से बाहर है। जरूरी उपचार देने के साथ ही युवती को कोरेनेशन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था।

ALSO READ- गैरसैंण में आज से बजट सत्र का आगाज, सदन के बाहर इन मुद्दों को लेकर धरने पर बैठी कांग्रेसी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox