होम / UP Politics: उमेश पाल प्रकरण पर बोले बीजेपी के ये विधायक, कहा- अतीक और मुख्तार जैसे लोग जल्द मारे जाएंगे

UP Politics: उमेश पाल प्रकरण पर बोले बीजेपी के ये विधायक, कहा- अतीक और मुख्तार जैसे लोग जल्द मारे जाएंगे

• LAST UPDATED : March 13, 2023

UP Politics: उमेश पाल हत्याकांड में पुलिसिया जांच लगातार चल रही है। ऐसे में पक्ष विपक्ष के तमाम नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने मामले से जुड़े दो अभियुक्तों को गिरफ्तार को मार गिराया तो वहीं एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में कई नेताओं के बयान सामने आ चुके हैं। हाल ही में विधान सभा सत्र के दौरान इस विषय पर चर्चा के दौरान पक्ष और विपक्ष के बीच जोरदार बहस देखने को मिली थी। सीएम योगी ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि प्रदेश के माफियाओं को माटी में मिला देंगे।

बीजेपी विधायक ने कही ये बात

उमेश पाल हत्याकांड में देवरिया के रामपुर कारखाना विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र चौरसिया का एक बड़ा बयान सामने आया है। अपने बयान में भाजपा विधायक ने कहा है कि ‘अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसे लोग भी जल्द ही मारे जाएंगे या उनके साथ कोई ऐसी घटना होगी कि उनको एक सबक सीखने को मिलेगा।’ आपको बता दें कि अतीक अहमद पर उमेश पाल की हत्या का आरोप है। अतीक फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद है, जबकि मुख्तार अंसारी यूपी की बांदा जेल में बंद है।

जानकारी हो कि रामपुर कारखाना विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र चौरसिया ने आगे कहा कि “अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसे लोग भी जल्द ही मारे जाएंगे या उनके साथ कोई ऐसी घटना होगी कि उनको एक सबक सीखने को मिलेगा। जब सभी अपराधी एक-एक करके मार दिए जाएंगे तभी उत्तर प्रदेश की जनता चैन की नींद सो सकेगी। यूपी प्रदेश की पुलिस अपराधियों से निपटने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।”

उमेश की बदमाशों ने की थी हत्या

आपको बता दें कि 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हमले में घायल एक दूसरे सुरक्षाकर्मी की भी लखनऊ के एसजीपीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दो बेटों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस इस घटना को लेकर अतीक से जुड़े लोगों पर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें- Bundelkhand ExpressWay: एक्सप्रेसवे पर सफर करना होगा महंगा, जानें क्या है टोल की नई कीमतें ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox