होम / SP laid the Foundation of Kashi Corridor : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा, काशी कॉरिडोर की नींव सपा ने रखी

SP laid the Foundation of Kashi Corridor : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दावा, काशी कॉरिडोर की नींव सपा ने रखी

• LAST UPDATED : December 13, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

SP laid the Foundation of Kashi Corridor : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया है कि काशी कॉरिडोर की नींव सपा सरकार ने रखी है। उन्होंने यह भी कहा कि जरूरत पड़ी तो दस्तावेज भी देंगे। एक एजेंसी से बातचीत में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा के कार्यों पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि भाजपा जो भी कार्य गिना रही है, वह सपा की देन हैँ। (SP laid the Foundation of Kashi Corridor)

इस बीच उन्होंने काशी कॉरिडोर की नींव सपा सरकार में रखे जाने का दावा किया। उनका यह दावा सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है। सपा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि जरूरत पड़ने पर दस्तावेज उपलब्ध कराने में पीछे नहीं रहेंगे।

भाजपा ने जाति-धर्म देखकर किया कार्य (SP laid the Foundation of Kashi Corridor)

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को जनादेश देकर विकास की उम्मीद की, लेकिन भाजपा सरकार ने जाति-धर्म देखकर कार्य किया। वह अंग्रेजों की तरह फूट डालो और राज करो का फंडा अपनाती है। यही वजह है कि जनता भाजपा से पूरी तरह नाराज है और सपा की ओर देख रही है। (SP laid the Foundation of Kashi Corridor)

उन्होंने कहा कि अब पार्टी के साथ तमाम लोग जुड़ गए हैं। ऐसे में कोई भी पार्टी सपा का मुकाबला नहीं कर सकती है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि वे सिर्फ बुलडोजर की बात करते हैं।

सीएम ने संकल्प पत्र को नहीं देखा (SP laid the Foundation of Kashi Corridor)

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने अभी तक संकल्प पत्र को खोलकर नहीं देखा है। संकल्प पत्र में किए गए एक भी वादे को नहीं पूरा किया। ऐसे में अब जनता उन्हें पलटने जा रही है। किसान परेशान हैं। (SP laid the Foundation of Kashi Corridor)

उन पर जीप चढ़ाई गई। अनाथ पशु घूम रहे हैं। नदियां गंदी हैं। बेरोजगार कराह रहे हैं। अस्पतालों में पहुंचने वालों को ऑक्सीजन नहीं मिली। हर तरफ बदइंतजामी और बेकारी की कीमत भाजपा को चुकानी पड़ेगी।

(SP laid the Foundation of Kashi Corridor)

Also Read : The Picture of Banaras will Change : आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, बदल जाएगी बनारस की तस्वीर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox