होम / Lucknow News:  फ्लाइट की तरह ट्रेन में महिला यात्री के साथ की गई गंदी हरकत, टीटी ने सिर पर कर दिया पेशाब,हुआ गिरफ्तार

Lucknow News:  फ्लाइट की तरह ट्रेन में महिला यात्री के साथ की गई गंदी हरकत, टीटी ने सिर पर कर दिया पेशाब,हुआ गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 14, 2023

Case of Urinating on Female Passenger in Train: इंटरनेशनल फ्लाइट (International Flight) में महिला यात्री पर पेशाब (Uriantes) करने का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा कि अब ट्रेन (Rail) में यात्रा कर रही एक महिला के साथ ठीक इसी तरह की हरकत की गई। यह महिला यात्री अभद्रता की शिकार हुई हैं। यह घटना अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस (Akan Takht Express) में रविवार रात को घटित हुई है। हैरानी की बात ये है कि इस महिला के साथ यह हरकत ट्रेन के किसी यात्री ने नहीं की बल्कि एक टीटी ने की है जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबर में खास:

  • ड्यूटी के दौरान था नशे में धुत, GRP ने गिरफ्तार ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
  • जीआरपी ने कहा कि शिकायत लिख ली गई है, होगी न्यायिक कार्रवाई

ड्यूटी के दौरान था नशे में धुत, GRP ने गिरफ्तार ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

बताया जा रहा है कि महिला के साथ यह हरकत रात के समय हुई है। जब टीटी ने उसके सिर पर पेशाब किया तो उस महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद तत्काल आसपास के लोगों ने उस टीटीई को पकड़ लिया और अगली सुबह यानी सोमवार को लखनऊ के चारबाग जीआरपी के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि टीटी उस समय नशे में धुत था। ड्यूटी के दौरान टीटी का शराब के नशे में होना ये भी जांच का विषय है। फिलहाल उसे जीआरपी ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जीआरपी ने कहा कि शिकायत लिख ली गई है, होगी न्यायिक कार्रवाई

जीआरपी इंस्पेक्टर ने मीडिया को बताया कि पीड़ित महिला अमृतसर की रहने वाली है जो कि ए1 कोच में सफर कर रही थी। महिला के साथ जब यह अभद्रता की गई तो उस समय घड़ी में रात के करीब 12 बज रहे थे। टीटी की पहचान मुन्ना के रूप में हुई है जो कि बिहार का रहने वाला है। महिला के शोर मचाने पर मुन्ना को पकड़ लिया गया और आसपास मौजूद यात्रियों ने उसकी पिटाई भी की। महिला के पति ने हमें शिकायत दी है। उसे फिलहाल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है आगे उस पर जो भी होगा वो न्यायिक कार्रवार्ई की जाएगी। गौरतलब है कि बीते दिन एयर इंडिया के एक विमान में यात्रा कर रहे एक यात्री ने बुजुर्ग महिला के ऊपर पेशाब कर दिया था। यह मामला पूरे देश में सुर्खियों में रहा और आरोपी शंकर मिश्रा को न सिर्फ गिरफ्तार किया गया बल्कि उसके हवाई यात्रा पर भी रोक लगा दी गई थी।

Special News: इस भारतीय क्रिकेटर के घर बनती है स्वादिष्ट बिरयानी, तेंदुलकर भी पूछते थे थोड़ी बची है क्या? भगवान की ख्वाहिश नहीं हो पाई पूरी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox