होम / UP Politics : BSP ने भंग किया मीडिया सेल, मायावती बोलीं नए सिरे से होगा गठन

UP Politics : BSP ने भंग किया मीडिया सेल, मायावती बोलीं नए सिरे से होगा गठन

• LAST UPDATED : March 17, 2023

UP Politics: बीएसपी सुप्रीमों मायावती नें पार्टी के सभी मीडिया सेल को भंग कर दिया है। उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। मायावती ने कहा है कि फिर से नए मीडिया सेल का गठन आने वाले समय में किया जाएगा। तब तक पार्टी का मीडिया प्रभारी कोई नही होगा। माना जा रहा है बीएसपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ये फैसला आगामी निकाय और लोकसभा चुनाव को देखते हुए लिया है। मायावती के फैसले के बाद अब बसपा का मीडिया सेल भंग हो चुका है।

मायावती ने भंग किया मीडिया सेल

मायावती ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि पार्टी का मीडिया सेल भंग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फिलहाल पार्टी का मीडिया प्रभारी कोई नहीं होगा आने वाले समय में इस बात की जानकारी दी जाएगी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ” बीएसपी द्वारा पार्टी के मीडिया सेल का पुनर्गठन प्रस्तावित है। इस परिस्थिति में नए मीडिया सेल का गठन होने तक अब कोई पार्टी का प्रवक्ता नहीं है। अतः श्री धर्मवीर चौधरी सहित पार्टी के जो भी लोग मीडिया में अगर अपनी बात रखते हैं तो वह उनकी निजी राय होगी, पार्टी का अधिकृत वक्तव्य नहीं।”

खुद को मजबूत बनाने में जुटी बीएसपी

बीएसपी खुद को मजबूत बनाने में जुटी है। दरअसल पिछले कई चुनावों में बहुजन समाज पार्टी ने कुछ खास प्रदर्शन नही किया है। यही कारण है कि आगामी निकाय चुनाव और लोक सभा चुनाव को देखते हुए पार्टी खुद को मजबूत फैसले ले रही है। मायावती लगातार विपक्ष और पक्ष पर हमलावर हैं। माया पिछले लंबे समय से पार्टी में बदलाव कर रहीं हैं।

Also Read: UP Politics: अखिलेश ने की ममता बनर्जी से मुलाकात, कहा- “विपक्षियों को ईडी और सीबीआई का डर दिखा रही बीजेपी”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox