होम / Salman Khan : लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा खुलासा! सलमान खान को मारना मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य, पांच साल से कर रहा था प्लानिंग

Salman Khan : लॉरेंस बिश्नोई का बड़ा खुलासा! सलमान खान को मारना मेरे जीवन का एकमात्र लक्ष्य, पांच साल से कर रहा था प्लानिंग

• LAST UPDATED : March 18, 2023

इंडिया न्यूज: (Big disclosure of Lawrence Bishnoi! Killing Salman Khan was the only goal of my life, I was planning for five years): एक फिर से सुर्खियों में बने हुए है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई। जहां उसने जेल से सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिस की वजह से वह चर्चा में आ गया है। इस साक्षात्कार में उसने बहुत सी बातें बताई हैं। साथ ही उसने सलमान खान को एक बार फिर धमकी भी दी है।

खबर में खासः-

  • सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान
  • सलमान खान को एक बार फिर धमकी भी दी
  • मुंबई पुलिस के जरिये पहुंचाई अपनी बात
  • सलमान को मारने का लक्ष्य है बिश्नोई का
  • ऐसे करता है जेल में फोन पर बात

बातचीत के दौरान जब लॉरेंस से एंकर ने सलमान खान से जुड़ा सवाल पूछा तो इस पर वह जवाब देते हुए उसने बताया कि मेरा बस चलता तो मैं चार पांच साल पहले ही मार देता, लेकिन वह मुझसे अब तक मरा नहीं।

सलमान को मारने का लक्ष्य है बिश्नोई का

बिश्नोई ने आगे ये भी कहा, “हमने मूसेवाला के पिता को कोई धमकी नहीं दी है। जो भी खत लिखा गया है वो हमारे किसी लड़के ने नहीं लिखा।” सुपरस्टार सलमान खान को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, “उन्हें माफी मांगनी होगी। अगर वो माफी मांग लेते हैं तो बात खत्म हो जाएगी। वो बीकानेर में हमारे मंदिर में जाकर माफी मांग लें। अभी तो मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा। मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूंगा।” पर क्या करे सलमान खान का अहंकार रावण से भी बड़ा है। मुंबई पुलिस के जरिये सलमान खान तक अपनी बात पहुंचाई थी।

ऐसे करता है जेल में फोन पर बात

बिश्नोई ने जेल से फोन पर बात करने पर कहा, “दीवार के जरिए अंदर फोन फेंके जाते हैं। संयोग से जब मैं आपसे बात कर कहा हूं तो रात का समय है और कोई पुलिस वाला आसपास नहीं है। मैं जेल से बाहर आना चाहता हूं। मुझे किसी भी नेता और अफसर का संरक्षण नहीं है। हमें पुलिस से नहीं लड़ना है।” वहीं उत्तर प्रदेश का जिक्र करते हुए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, “पहले यूपी में अपराधियों की संरक्षण मिलता था। अब तो घरों पर बुलडोजर चल रहा है तो अब का नहीं पता।”

ये भी पढ़ें- Weather Update: मौसम विभाग का अलर्ट! अगले पांच दिन तक प्रदेश में बारिश के साथ आंधी और ओलावृष्टि के आसार

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox