होम / Uttar Pradesh News: PM Modi आएंगे काशी, शंख ध्वनि-ढोल नगाड़े के साथ गुलाब की पंखुड़ियों से होगा का स्वागत

Uttar Pradesh News: PM Modi आएंगे काशी, शंख ध्वनि-ढोल नगाड़े के साथ गुलाब की पंखुड़ियों से होगा का स्वागत

• LAST UPDATED : March 18, 2023

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आगामी 24 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के दौरे पर आने वाले हैं। जिसके लिए जोरों-शोरों से तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। जब भी वाराणसी में प्रधानमंत्री आते हैं तो यहां कि जनता दिल खोलकर उनका स्वागत करती है। इस बार भी उनके स्वागत के लिए भव्य तैयारियां की गई हैं। जिला और और प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ता (BJP Workers) इसके लिए अभी से जुट गए हैं।

24 मार्च को PM करेंगे अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा 

पीएम दौरे को देखते हुए बीजेपी क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने शुक्रवार को गुलाब बाग पार्टी दफ्तर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है। इस बैठक में प्रधानंत्री के 24 मार्च के आगमन को लेकर चर्चा हुई और कहा गया कि पीएम के दौरे को यादगार बनाने के लिए संगठन ने बड़े स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके लिए सभी मंत्रियों, स्थानीय विधायकों, जिला पंचायत सदस्यों को जिम्मेदारियां दी गई है। ये सभी लोग भी शहर के तमाम चौराहों पर पीएम मोदी का जोरदार स्वागत करेंगे साथ ही इन तमाम जनप्रतिनिधियों को जहां- जहां से प्रधानमंत्री का काफीला गुजरेगा। वहां के हर एक चौराहे को सजाने की जिम्मेदारी दी गई है।

ढोल नगाड़ों और शंख ध्वनि से होगा प्रधानमंत्री का स्वागत

महेश श्रीवास्तव ने आगे बताया कि पीएम मोदी जब वाराणसी आएंगे तो उनका स्वागत शंख ध्वनि, ढोल-नगाड़े और गुलाब की पंखुड़ियों से किया जाएगा। पूरे रास्ते में बीजेपी के झंडे की सजावट की जाएगी ताकि पूरा शहर पीएम मोदी के रंग में रंगा हुआ दिखाई दे। पीएम मोदी की यात्रा को देखते हुए इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी का दौरा किया।

Strike of Electricity Workers:  बिजली हड़ताल पर हुआ बड़ा खुलासा, अधिकारियों ने सरकार पर खड़े किए ये गंभीर सवाल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox