होम / List Of Criminals Will Be Updated: प्रयागराज में नए सिरे से अपडेट की जाएगी अपराधियों की सूची

List Of Criminals Will Be Updated: प्रयागराज में नए सिरे से अपडेट की जाएगी अपराधियों की सूची

• LAST UPDATED : December 13, 2021

इंडिया न्यूज,प्रयागराज:

List Of Criminals Will Be Updated प्रयागराज जिले के भू-माफिया, अपराधी माफिया, शराब माफिया और खनन समेत अन्य माफिया की सूची एक बार फिर से अपडेट की जाएगी। पुलिस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। खासकर माफिया के उन गुर्गों और करीबियों को चिह्नित किया जा रहा है, जिनके खिलाफ हाल फिलहाल में मुकदमे दर्ज हुए हैं। ताकि गिरोह में उनका भी नाम शामिल करके आगे की कार्रवाई हो।

पुलिस अधिकारियों का कहना बालू खनन का पट्टा होने के बाद इससे जुड़े माफिया भी सक्रिय हो गए हैं। ऐसे में उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जाने लगी है। कहा जा रहा है कि पूर्व में की गई कार्रवाई की भी समीक्षा की जाएगी, जिससे सभी के विरुद्ध कानूनी शिकंजा कसा जा सके।

पहले 60 माफिया की बनी थी सूची List Of Criminals Will Be Updated

बीते वर्ष पुलिस ने कुल 60 माफिया की सूची बनाई थी। इसमें पूर्व सांसद अतीक अहमद, पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा, पार्षद बच्चा पासी, हिस्ट्रीशीटर राजेश यादव का नाम प्रमुख था। अपराध के जरिए अर्जित की गई इनकी अचल संपत्तियों को कुर्क करने के साथ ही ढहाने की कार्रवाई की गई थी। मगर पुलिस की कार्रवाई धीमी पड?े के बाद माफिया से जुड़े तमाम गुर्गे फिर से सक्रिय हो गए हैं।

अतीक अहमद के आदमी कर रहे प्लाटिंग List Of Criminals Will Be Updated

धूमनगंज, करेली और पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के कुछ गुर्गे जमीन की अवैध तरीके से प्लाटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ रंगदारी मांगने और जमीन पर अवैध कब्जा करने का भी काम कर रहे हैं। दो के खिलाफ पिछले माह मुकदमे लिखे गए थे।

Read More: Mafia Atiq Ahmed Property Seized : माफिया अतीक अहमद की प्रापर्टी ईडी ने जप्त की, उनके 10 बैंक खाते और उनकी पत्नी का एक खाता सीज

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox