होम / Unnao: नहर पटरी के नाले में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस कर रही शिनाख्त की कोशिश

Unnao: नहर पटरी के नाले में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस कर रही शिनाख्त की कोशिश

• LAST UPDATED : March 20, 2023

(Dead body of a person found in canal track drain): यह घटना उन्नाव ( Unnao) की है। जहा सदर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत शेखपुर नहर पटरी पर टूटे हुये नाले में एक 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है।

  • पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
  • सीओ ने घटना की जानकारी दी

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

यूपी के उन्नाव में सदर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत शेखपुर नहर पटरी पर टूटे नाले में एक 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। सुबह जब स्थानीय लोग नाले के तरफ घूमने निकले तो वहा उन्हें एक लाश दिखा।

जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। इसकी जानकारी मिलते ही थाना कोतवाली सदर पुलिस मौके पर पॅहुची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं।

सीओ ने घटना की जानकारी दी

घटना के संबंध में सीओ सदर आशुतोष कुमार ने बताया कि आज सुबह लगभग 8:30 बजे थाना कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि शेखपुर नहर के पास एक नाले में कोई व्यक्ति गिरा पड़ा है। सूचना पाकर तत्काल कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल ले जाया गया।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम में भेजने से पहले पुलिस उसकी पहचान करा रही है। पुलिस ने कहा कि आगे जो भी तथ्य निकल के सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

also read- अयोध्या दौरा पर सीएम योगी, राम मंदिर का किया निरीक्षण, जल्द शुरू होंगी अंतरराष्ट्रीय उड़ान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox