होम / Osama Bin Laden: को बताया विश्व का बेस्ट Engineer अपने दफ्तर में टांग रखा था फोटो,अब गई नौकरी

Osama Bin Laden: को बताया विश्व का बेस्ट Engineer अपने दफ्तर में टांग रखा था फोटो,अब गई नौकरी

• LAST UPDATED : March 21, 2023

Osama Bin Laden: आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को विश्व का सर्वश्रेष्ठ अव्वल अभियंता यानी इंजीनियर बताने वाले और उसकी फोटो को सरकारी कार्यालय में लगाने वाले असिस्टेंट इंजीनियर रविंद्र प्रकाश गौतम(Assistant Engineer Ravindra Prakash Gautam) को बर्खास्त कर दिया गया है। बता दें कि यह कार्रवाई पावर कॉरपोरेशन के चेयरमैन द्वारा की गई है। आरपी गौतम फर्रुखाबाद में तैनात थे

खबर में खास:

  • इससे पहले 2022 में हुए थे सस्पेंड 
  • बर्खास्त किए इंजीनियर पर थे कई आरोप 

इससे पहले 2022 में हुए थे सस्पेंड 

दरअसल, पावर कॉरपोरेशन के चेयरमैन ने सोमवार को इस संबंध में एक आदेश जारी किया। गौतम पर आरोप थे कि वो अपने उच्च अधिकारियों के खिलाफ अमर्यादित और अश्लील भाषा का प्रयोग करते थे। इससे पहले असिस्टेंट इंजीनियर को पिछले साल जून, 2022 में सस्पेंड कर दिया गया था। इसके बाद से उनके ऊपर लगे आरोपों की जांच हो रही थी। आरोप सही पाए जाने पर उन पर अब ये कार्रवाई की गई है।

बर्खास्त किए इंजीनियर पर थे कई आरोप 

बर्खास्त किए गए एई रविंद्र गौतम पर कुल 8 आरोप लगाए गए थे। सेवा में रहते हुए रविंद्र ने दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी अमित किशोर और मुख्य इंजीनियर इजहार अहमद को लिखे पत्र में अश्लील शब्दों का प्रयोग किया था। इसके अलावा उन पर नौकरी के दौरान लापरवाही बरतने का भी आरोप लगा था। जांच के दौरान उन पर लगे तमाम आरोप सही पाए गए। इसके ठीक बाद ही पावर कॉरपोरेशन चेयरमैन ने बर्खास्तगी के आदेश जारी कर दिए।

Rampur: रामपुर को मिलेगी वापस अपनी पुरानी पहचान, सामने आई ये तस्वीर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox